scriptAirAsia दे रहा जबरदस्त ऑफर, बेहतर होटल डील्स के साथ कर सकेंगे 90 फीसदी तक की बचत | AirAsia new Flight ticke offer with best Hotel deals save upto 90 perc | Patrika News

AirAsia दे रहा जबरदस्त ऑफर, बेहतर होटल डील्स के साथ कर सकेंगे 90 फीसदी तक की बचत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2019 06:06:14 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

कंपनी ने घोषणा की है कि उसके मोबाइल ऐप एयर एशिया बिग ऐप से टिकट बुक करने पर आपको न्यूनतम फ्लाइट किराया और बेहतर होटल डील्स मिलेंगे।

Air Asia

AirAsia दे रहा जबरदस्त ऑफर, बेहतर होटल डील्स के साथ कर सकेंगे 90 फीसदी तक की बचत

नई दिल्ली। किफायती विमान कंपनी एयर एशिया अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर दमदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने घोषणा की है कि उसके मोबाइल ऐप एयर एशिया बिग ऐप से टिकट बुक करने पर आपको न्यूनतम फ्लाइट किराया और बेहतर होटल डील्स मिलेंगे। अभी कुछ दिन पहले ही इस किफायती विमान कंपनी ने सीमित अवधि के लिए टिकटों पर 20 फीसदी तक छूट का ऐलान किया था। इसके बारे में एयर एशिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी किया।

यह भी पढ़ें – इस बैंक ने बदले क्रेडिट कार्ड के नियम, जान लें ये बात वरना आपको हो सकता है भारी नुकसान

क्या मिलेगा फायदा

कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि न्यूनतम फ्लाइट किराए के साथ-साथ आपको बेहतर होटल डील्स केवल एयर एशिया पर मिलेगा। कंपनी की साइट के मुताबिक, आप अपने अगली फ्लाइट टिकट पर 90 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके लिए आपको एयर एशिया बिग ऐप से टिकट बुक करना होगा। आइए बताते हैं कि इस डील के तहत आपको क्या सुविधाएं मिलेंगी। फ्लाइट्स टिकट पर आपको इस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। टिकट बुक करने के साथ-साथ आपको बिग प्वाइंट भी मिलेगा। इसके तहत आपके पास एक्सक्लुजिव सेल्स का भी फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें – समय पर नहीं पूरे हुए 369 प्रोजेक्ट्स, सरकारी खजाने पर बढ़ा 3380 अरब रुपए का बोझ

जानिए कैसे मिलेगा आपको इस ऑफर का फायदा

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने गंतव्य और यात्रा की तारीख के बारे में जानकारी देनी होगी। यदि आपके पास यह ऐप पहले से ही है तो आप अपने मेल आईडी व पासवर्ड की मदद से एक्सेस कर सकते हैं। एक बार जब आपने मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुक कर लिया तो इसके बाद आपको एयर एशिया की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। वहां आपको माई बुकिंग्स को सेलेक्ट कर मोडीफाइ के विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप अपडेट डिटेल्स पर क्लिक करना होगा। यहां आपको अपना बिग मेंबर आईडी डालकर सबमिट करना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो