Apeejay Business Center नें दिल्ली में भी किया विस्तार, बाराखंभा में खोला सेंटर

Apeejay Business Center नें दिल्ली में भी किया विस्तार, बाराखंभा में खोला सेंटर

Shivani Sharma | Updated: 17 Sep 2019, 04:22:25 PM (IST) इंडस्‍ट्री

  • एपीजे बिजनेस सेंटर ने बाराखंभा में सेंटर खोला है
  • कंपनी ने दिल्ली में 11वां सेंटर खोला है

नई दिल्ली। एपीजे बिजनेस सेंटर (Apeejay Business Center) ने दिल्ली-एनसीआर में एक और नया सेंटर लॉन्च किया है। इस सेंटर की कुल क्षमता 2300 सीटों की है। एपीजे भारत के सबसे पुराने और बड़े व्यावसायिक समूहों में से एक है। एपीजे भारत में अपने 109 साल पूरे कर चुका है। Apeejay Surrendra Group ने भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिलहाल कंपनी ने दिल्ली में 11वां सेंटर खोला है।

एपीजे बिजनेस सेंटर ने बाराखंभा रोड पर मध्य दिल्ली में अपना ग्यारहवां सेंटर खोला है। एपीजे के लिए यह सेंटर खोलना काफी बड़ी उपलब्धि है। बाराखंबा में स्थित कंपनी का सेंटर लगभग 11,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। इसके साथ ही इस सेंटर में 220 से ज्यादा प्रोफेशनल्स हैं। आपको बता दें कि सेंटर दिल्ली में अरुणाचल बिल्डिंग की 6वीं मंजिल पर यह स्थित है। देश के आईटी और फॉर्च्यून दिग्गजों के बीच दिल्ली एपीजे बिजनेस सेंटर काफी मददगार साबित होगा।

app_2.jpeg

एपीजे रियल एस्टेट के सीईओ शौविक मंडल ने कहा, “बाराखंबा दिल्ली का महत्वपूर्ण व्यवसाय केंद्र है, जहां उद्यमियों, स्टार्ट-अप और कॉरपोरेट्स के लिए हमेशा ही ऑफिस स्पेस की मांग रहती है। दिल्ली की यह लोकेशन हमारे सेंटर के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे देश में सर्विस्ड ऑफिस स्पेस मॉडल की विचारधारा को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही हमनें वर्क प्लेस को सभी को ध्यान में रखकर बनवाया है, जिससे किसी को भी कोई परेशानी न हो।

आपको बता दें कि गुरुग्राम, कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद, नवी मुंबई, चेन्नई और पुणे में भी कंपनी ने अपने सेंटर खोल रखे हैं। कंपनी ने दिल्ली में अपना नया सेंटर खोला है और इसका न्यूनतम किराया रखा है। इसके साथ ही अपने ग्राहकों के लिए कंपनी का मोटो है कि -नो कैपेक्स ओनली ओपेक्स। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी काम करती है।

app_3.jpeg

दिल्ली का बाराखंभा इलाका भारत के सबसे व्यवस्त बाजारों में से एक है। इसके साथ ही यहां पर सभी हाईटेक कंपनियों के ऑफिस हैं। इस इलाके में बड़ी-बड़ी बिल्डिंगें है, जिनमें हाईटेक कंपनियों के कर्मचारी काम करते हैं। इसके साथ ही एबीसी बाराखंभा में एक अनोखा ब्रेकआउट रूम, मीटिंग रूम, सर्विस्ड ऑफिस स्पेस, प्राइवेट bespoke केबिन, टेलीफोन बूथ है। इसके साथ ही इस ऑफिस में एक एकसरसाइज रूम भी बनाया गया है।

प्रत्येक एबीसी में एक सर्विसड ऑफिस, फ्लूड को-वर्किंग स्पेस, bespoke वर्क केबिन्स है। इसके अलावा स्टार्टअप्स के लिए भी वर्कस्पेस है। बता दें कि Apeejay Business Center पैन इंडिया की क्षमता चालू वित्त वर्ष के अंत तक 3000 सीटों को छूने की है। Apeejay Surrendra Group, ABC के ग्राहकों को लागत कम करने में मदद कर रहा है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में लेनोवो, अमेजन, मोटोरोला, कोटक महिंद्रा, बीओआई एक्सा, विस्तारा, आबू धाबी वाणिज्यिक बैंक, फ़ूजी इलेक्ट्रिक, ओएलएक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, एडेलमैन, नोर्ड ड्राइव सिस्टम, विल्स टावर्स वॉटसन इंश्योरेंस ब्रोकर्स, जोटुन इंडिया जैसे ब्लू चिप कॉर्पोरेट्स ने पिछले दो दशकों से एबीसी पैन इंडिया का उपयोग किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned