26 जनवरी के मौके पर पतंजलि स्टोर दे रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ इतने रुपए में मिल रही जींस

26 जनवरी के मौके पर पतंजलि अपने स्टोर पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है।

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव अयुर्वेदिक दवाओं,डेयरी के बाद गारमेंट्स इंडस्ट्री में भी कदम रख चुके हैं। बाबा रामदेव इस समय जोरों-शोरों से गारमेंट्स इंडस्ट्री पर कब्जा जमाने में लगे हुए हैं। हाल ही में बाबा रामदेव ने अलीगढ़ में स्वर्णजयंती कालोनी में पतंजलि डिपार्टमेंट स्टोर का उदघाटन किया। बाबा रामदेव के इस पतंजलि परिधान शोरूम में भारतीय कपड़ों से लेकर वेस्टर्न कपड़े और एक्सेसरीज की बिक्री हो रही है। पतंजलि के स्टोर पर 3 हजार से ज्यादा नए प्रॉडक्ट उपलब्ध है। साथ ही 26 जनवरी के मौके पर पतंजलि अपने स्टोर पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है।

पतंजलि ग्राहकों को दे रहा भारी-भरकम डिस्काउंट

26 जनवरी के मौके पर पतंजलि के इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्‍टोर में जींस, टीशर्ट, लंगोट से लेकर कोट, पैंट, स्पोट्र्स वीयर, वीमेंस वीयर मिल रहे हैं। लांच के वक्त बाबा रामदेव ने बताया है कि परिधान शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे। मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी। आपकों बता दें कि 26 जनवरी के मौके पर पतंजलि के इस शोरूम में 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बदले सिर्फ 1100 रुपए में मिल रही है। साथ ही इस शोरूम में 500 रुपए से लेकर 1100 तक की जींस उपलब्ध है। इसी के साथ इस शोरूम के लांच पर बाबा रामदेव का कहना है कि 26 जनवरी के मौके पर ग्राहकों को इस स्टोर पर उपलब्ध हर प्रोडक्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जाएगा।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

 

 

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned