scriptदिवाली से पहले बाबा रामदेव का धमाका, धनतेरस पर लांच करने जा रहे हैं पतंजलि की संस्कारी जींस | Baba Ramdev to launch 'Patanjali Paridhan store in New Delhi | Patrika News

दिवाली से पहले बाबा रामदेव का धमाका, धनतेरस पर लांच करने जा रहे हैं पतंजलि की संस्कारी जींस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 10:48:52 am

Submitted by:

manish ranjan

योगगुरु बाबा रामदेव डेयरी के बिजनेस के बाद अब गारमे्ंटस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। दिवाली से पहले बाबा रामदेव एक बड़ा धमाका करने जा रहे हैं।

patanjali

दिवाली से पहले बाबा रामदेव का धमाका, धनतेरस लांच करने जा रहे हैं पतंजलि की संस्कारी जींस

नई दिल्ली। योगगुरु बाबा रामदेव डेयरी के बिजनेस के बाद अब गारमे्ंटस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। दिवाली से पहले बाबा रामदेव एक बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। बाबा रामदेव पतंजलि को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए धनतेरस पर नया ब्रान्ड ‘परिधान’ के तहत शुद्ध स्वदेशी जींस लांच करने वाले हैं। ये जींस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी लॉन्च की जाएगी है।
बाबा रामदेव करेंगे पतंजलि जींस लॉन्च

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, धनतेरस के दिन बाबा रामदेव कई राज्यों में एक साथ पतंजलि जींस, कुर्ता बच्चों के कपड़े के साथ साड़ी लांच करने जा रहे हैं।राजधानी दिल्ली में इसका एक मेगा शोरूम भी शुरू हो रहा है। अपने नए बिजनेस को लेकर बाबा रामदेव का कहना है कि धनतेरस के मौके पर पतंजलि एक नए बिजनेस की शुरुआत कर रहा है। इससे लोगों को सस्ते और अच्छे वस्त्र मिलेंगे और इस तरह से करीब 3000 समानों की सीरीज एक साथ पतंजलि लांच करने जा रहा है।
बाबा रामदेव जल्द शुरू करेंगे जूते का कारोबार

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बाबा रामदेव ये जींस महिला और पुरुष दोनों के लिए ही लॉन्च करने वाले हैं। उनके कपड़ों के कलेक्शन में सिर्फ जींस ही नहीं दुसरे देसी और वेस्टर्न कपड़े भी होंगे। हालांकि पतंजलि का फिलहाल पूरा फोकस जींस प्रोडक्शन पर ही होगा। रामदेव ने आगे कहा कि हम लोगों के जीवन की गुणवत्ता बढ़ने वाले सामान बनाना चाहते हैं इसलिए दवाओं, प्रसाधन और खाद्य सामग्रियों के बाद अब हम उन्हें बेहतर कपड़े देना चाहते हैं। हाल ही में रामदेव ने यह बात कहीं थी कि वो पतंजलि परिधान के साथ जूते और चप्पल की भी रेंज लेकर आएगे। उन्होंने कहा कि हमारा पतंजलि परिधान ब्रांड विदेशी ब्रांड को टक्कर देगा। हम विदेशी कंपनियों की लूट से देश को बचा सकेंगे। हमारा ये कदम आर्थिक आजादी की ओर एक बड़ा कदम होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो