script550 रुपए में मिल रही हैं 4 ब्रांडेड टी-शर्ट, सीमित दिनों के लिए है आॅफर | Big offer in amazon buy 4 t-shirt within 550 rs | Patrika News

550 रुपए में मिल रही हैं 4 ब्रांडेड टी-शर्ट, सीमित दिनों के लिए है आॅफर

Published: Jun 23, 2018 02:39:43 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

जिन कपड़ों की कीमत 3200 रुपए के आसपास है वो आपको मात्र 550 रुपए में मिल रहे हैं, इसमें भी आप र्इएमआर्इ का इस्तेमाल कर सकते हैं।

t shirt

550 रुपए में मिल रही हैं 4 ब्रांडेड टी-शर्ट, सीमित दिनों के लिए है आॅफर

नई दिल्ली। अगर आप अच्छे कपड़े पहनने के शौकीन हैं तो आप घर बैठे ही सस्ती जींस आैर टी-शर्ट खरीद सकते हैं। ताज्जुब की बात तो ये है कि जिन कपड़ों की कीमत 3200 रुपए के आसपास है वो आपको मात्र 550 रुपए में मिल रहे हैं। इसमें भी आप र्इएमआर्इ का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आॅफर सिर्फ सीमित दिनों के लिए हैं। जानकारी के अनुसार आप इस आॅफर का इस्तेमाल सिर्फ 24 जून यानि रविवार तक ही कर सकते हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि र्इ-काॅमर्स साइट पर किस तरह के आॅफर चल रहे हैं।

जींस पर इस तरह के मिल रहे हैं आॅफर
अगर आपको 2499 रुपए की जींस सिर्फ 582 रुपए मिले तो आपका क्या रिएक्शन होगा। जी हां, अमेजन की वेबसाइट पर इसी तरह का आॅफर चल रहा है। बेन मार्टिन की मेंस रेगुलर जींस आपको इसी कीमत पर मिल रही है। आपको इस जींस पर 59 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको यह जींस amazon.in पर उपलब्ध होगा। वहीं दूसरी आेर हैवी वाॅश लो राइज जींस की कीमत 2,299 रुपए है। जिसपर अजीजो 60 फीसदी डिस्काउंट के साथ 920 रुपए में मिल रही है। बस आपको ajio.com पर जाकर क्लिक करना होगा।

550 रुपए चार टीशर्ट
इस तरह का आॅफर कम ही देखने को मिलता है। क्योंकि अमेजन आपको 550 रुपए में चार टीशर्ट आॅफर कर रहा है। जबकि उन चारों की कुल कीमत 3200 रुपए के आसपास है। आॅल वेदर गियर की इन चारों टीशर्ट पर 82 फीसदी की छूट दी गर्इ है। लेकिन अमेजन पर आपको ये मात्र 550 रुपए में मिल रही हैैं। वहीं दूसरी आेर अजीजो क्रू नेक टी शर्ट पर जबरदस्त डील आॅफर दी है। इस टीशर्ट की मूल की कीमत 599 रुपए है। जबकि 59 फीसदी डीजल के साथ आपको वो टीशर्ट पर आपको 246 रुपए मिल रही है।

दो दिन का समय है बाकी
आपके पास इस जबरदस्त आॅफर को भुनाने के लिए बस आज आैर रविवार यानि 24 जून तक का ही वक्त बचा है। उसके बाद डील खत्म डील खत्म हो जाएगी। आपको बता दें अमेजन पिछले कुछ समय से अपने प्राॅडक्ट्स पर आॅफर की भरमार कर रहा है। क्योंकि जब से अमेजन का राइवल वाॅलमार्ट ने इंडिया में फ्लिपकार्ट के जरिए एंट्री हुर्इ है, तब से अमेजन ने अपनी नीतियों को भी बदल दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो