scriptजियो को धूल चटाने आ गया सरकारी कंपनी का ये नया प्लान, इसकी कीमत जानकर… | bsnl launch new plans and offers | Patrika News

जियो को धूल चटाने आ गया सरकारी कंपनी का ये नया प्लान, इसकी कीमत जानकर…

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2018 01:23:07 pm

Submitted by:

manish ranjan

जियो अपने ग्राहको को खुद से जोड़े रखने के लिए नए-नए ऑफर दे रहा हैं। तो वहीं जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल भी धमाकेदार ऑफर लेकर आ गई हैं।

jio

जियो को धूल चटाने आ गया सरकारी कंपनी का ये नया प्लान, इसकी कीमत जानकर…

नई दिल्ली। जियो अपने ग्राहको को खुद से जोड़े रखने के लिए नए-नए ऑफर दे रहा हैं। तो वहीं जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल भी धमाकेदार ऑफर लेकर आ गई हैं। कस्टमर को लुभाने और अपनी तरफ खींचने के लिए बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड प्लान में कई बड़े बदलाव किया है। बीएसएनएल अपने यूजर्स को 444 रुपए के प्लान में 6जीबी डेटा और फ्री ऑन नेट वॉइस कॉल दे रहा है।
रोजाना मिलेगा 6जीबी डेटा

बीएसएनएल पहले 444 रुपए के प्लान में 4जीबी डेटा और फ्री ऑन नेट वॉइस कॉल रोजाना देता था। लेकिन अब बीएसएनएल ने अपने इस प्लान में बदलाव कर दिया हैं। अब से रोजाना बीएसएनएल 6जीबी डेटा और फ्री ऑन नेट वॉइस कॉल देगा। लेकिन ऑफ नेट कॉल और फ्री एसएमएस लाभ इस प्लान में नहीं मिलता है। इतना ही नही इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद यूजर्स को 60 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। मतलब आप डेटा खत्म हो जाने के बाद भी 60 केबीपीएस की स्पीड से नेट यूज कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है।

लॉन्च किए कई प्लान

बीएसएनएल ने जियो के टक्कर देने के लिए कई प्लान लांच किये हैं। जियो के 149 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल 186 रुपए के प्रीपेड टैरिफ प्लान लाया हैं। जिसमें ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3जीबी डेटा मिलता है। वहीं बीएसएनएल ने अपने 429 रुपए के प्लान में भी बदलाव किये हैं। बीएसएनएल 429 रुपए के प्लान में 81 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3जीबी डेटा रोजाना दे रहा हैं। जबकि बीएसएनएल के 666 रुपए के प्लान में यूजर्स को 3.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 120 दिनों की है।

कई प्लान में किए बदलाव

बीएसएनएल ने सिर्फ 444 रुपए के प्लान के अलावा भी अपने कई प्लान में बदलाव किये है। बीएसएनएल के कई प्लान में अब से 2जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। बीएसएनएल कॉम्बो प्लान्स जैसे 999 रुपए, 666 रुपए, 485 रुपए, 429 रुपए और 186 रुपए में भी अतिरिक्त डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी 448 रुपए, 444 रुपए, 333 रुपए, 349 रुपए और 187 रुपए के 3जी डेटा एसटीवी प्लान में भी अतिरिक्त डेटा दे रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो