script

बस डिलीट कीजिए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट और साल भर मुफ्त में करें हवाई सफर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2019 03:10:21 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

ऑफर के मुताबिक आपको अपने इंस्टाग्राम पर सभी पोस्ट्स डिलीट करने होंगे और बदले में यह कंपनी आपको एक साल तक के लिए फ्री हवाई सेवा मुहैया कराएगी।
आपको अपने इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट न होने का प्रमाण देना होगा।

Instagram

बस डिलीट कीजिए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट और साल भर मुफ्त में करें हवाई सफर

नई दिल्ली। फेसबुक के बाद लोगों के लिए सबसे पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम बन गया है। हर कोई अपनी जिंदगी के खास लम्हे को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करता है। ऐसे में यदि आपको कोई इन पोस्ट्स को डिलीट करने के लिए कहे तो सोचिए आपको कैसा लगेगा? लेकिन इसमें एक दिलचस्प बात भी है, वो ये कि इसके बदले आपको एक साल तक बिल्कुल मुफ्त में हवाई सफर करने का मौका मिलेगा। तो है न ये दिलचस्प बात? आगे हम आपको बताते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है।

यह भी पढ़ें – 200 फीसदी के टैक्स में फंचे ‘सचिन’, पुलवामा अटैक के बाद बढ़ाया था टैक्स

क्या है इस विमान कंपनी का ऑफर

दरअसल, एक अमरीकी विमान कंपनी ने लोगों को ये ऑफर दिया है। इस विमान कंपनी के ऑफर के मुताबिक आपको अपने इंस्टाग्राम पर सभी पोस्ट्स डिलीट करने होंगे और बदले में यह कंपनी आपको एक साल तक के लिए फ्री हवाई सेवा मुहैया कराएगी। आपको अपने इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट न होने का प्रमाण देना होगा। कंपनी ने इस ऑफर के बारे में अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम ‘ऑल यू कैन’ दिया है।

यह भी पढ़ें – फोटो में देखिए ऐसा है जैश ए मोहम्मद का हेड क्वार्टर, पांचवी तस्वीर देख कर हिल जाएगा आपका दिमाग

कैसे पा सकते हैं इस ऑफर का लाभ

कंपनी ने ये ऑफर गत 27 फरवरी से शुरू किया है जो कि आगामी 8 मार्च 2019 तक चलेगा। ऐसे में आपके पास भी इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं, लेकिन ये मत भूलिए की आपको अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन (सभी पोस्ट) को डिलीट करन होगा। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कंपनी के आधिकारिक साइट पर जाना होगा। हम आपकी सहूलियत के लिए उस वेसाइट का लिंक भी दे रहे हैं। https://www.jetblue.com/aycj/

यह भी पढ़ें – ICICI लोन मामलाः ईडी ने चंदा कोचर और वेणुगोपाल धूत से की पूछताछ

क्या है पूरा प्रोसेस

इस लिंक पर क्लिक करने बाद आपको अपना इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करके उसका स्क्रीनशॅाट अपलोड करना होगा। इसके बाद आपको एक स्पेस भरना होगा जोकि ऑल यू कैन के नाम से होगा। इस ऑफर के लिए आपको एक पोस्ट भी अपलोट करनी होगी। इस पोस्ट में आपको कंपनी की टेंपलेट के साथ कंपनी को टैग करते हुए इंस्टाग्राम भी पोस्ट करना होगा। ऐसे में यदि आप भी मुफ्त में हवाई सफर करना चाहते हैं तो कंपनी की शर्तों को पूरा करने के बाद इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

ट्रेंडिंग वीडियो