scriptइस दिवाली ये कंपनी लेकर आई जियो से भी सस्ता फोन,फीचर्स के मामले में हैं कहीं आगे | Detel announces diwali festival offers for its customers | Patrika News

इस दिवाली ये कंपनी लेकर आई जियो से भी सस्ता फोन,फीचर्स के मामले में हैं कहीं आगे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2018 08:21:07 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

फीचर फोन बनाने वाली प्रमुख कंपनी डीटल ने मंगलवार को ‘दिवाली डीटल संग’ ऑफर की घोषणा की, जिसमें ग्राहकों को 15 अक्टूबर से 5 नवंबर तक डीटल का कोई भी फीचर फोन खरीदने पर एक तोहफा दिया जाएगा।

detel

इस दिवाली पर पाएं जियो से भी सस्ता फोन, फीचर्स के मामले में हैं कहीं आगे

नई दिल्ली। फीचर फोन बनाने वाली प्रमुख कंपनी डीटल ने मंगलवार को ‘दिवाली डीटल संग’ ऑफर की घोषणा की, जिसमें ग्राहकों को 15 अक्टूबर से 5 नवंबर तक डीटल का कोई भी फीचर फोन खरीदने पर एक तोहफा दिया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा इस ऑफर के तहत कंपनी भाग्यशाली ग्राहकों को कुल 108 तोहफे देगी। डीटल के फोन अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख र्इ-कॉमर्स प्लैटफॉर्मों के अलावा डीटल की आधिकारिक वेबसाइट, हाल ही में लांच की गर्इ मोबाइल एप तथा मोबाइल रिटेलरों पर भी उपलब्ध हैं।

जियो से भी सस्ता फोन
बयान में कहा गया कि अनकनेक्टेड को कनेक्ट करने के अपने उद्देश्य के जरिए डीटल ने भारतीय बाजार में 349 रुपए से लेकर 1,199 रुपये तक की कीमत वाले 20 से अधिक फीचर फोन पेश किए हैं। इन फोन में ब्लूटूथ डायलर, टॉकिंग फीचर, वायरलेस एफएम, लाइव एफएम अलार्म, डिजिटल फ्रंट और रियर कैमरा आदि जैसे कई इनोवेटिव फीचर्स हैं। आपको बता दें कि रिलायंस जियो का फोन 500 रुपए का है। साथ ही फीचर भी उतने नहीं है जो मौजूदा समय में करीब 350 रुपए डीजल उपलब्ध करा रहा है।

आकर्षक उपहार जीतने का मौका
डीटल के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने बताया, “दिवाली भारत में सबसे धूमधाम से मनाया जाने वाला बड़ा त्योहार है और हम चाहते हैं कि अपने ग्राहकों की जिंदगी में खुशहाली और समृद्धि लाते हुए उन्हें हम यह शुभ त्योहार अधिक उत्साह और खास अंदाज में मनाने में योगदान करें। इस त्योहारी मौसम में अतुल्य पेशकश के साथ हम अपने ग्राहकों को डीटल के उत्पाद खरीदने और आकर्षक उपहार जीतने का अवसर दे रहे हैं।”

एलर्इडी टीवी जीतने का मौका
कंपनी ने कहा कि दिवाली का त्योहार नजदीक आ रहा है और इस वर्ष डीटल की ओर से खूब सारी आतिशबाजी करने का मौका है, जिसमें ग्राहक पावर बैंक से लेकर एलईडी टीवी तक कई सारे आकर्षक तोहफे जीतने का अवसर हासिल कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो