scriptDominos में नहीं मिलेगी Coke, कंपनी ने खत्म किया 20 साल पुराना करार | Coke will not get in Dominos, the company concludes 20-year contract | Patrika News
उद्योग जगत

Dominos में नहीं मिलेगी Coke, कंपनी ने खत्म किया 20 साल पुराना करार

डाॅमीनोज कोका कोला के साथ अपनी 20 साल पुरानी दोस्ती तोड़ने जा रहा है। कोका कोला की जगह पर आपको पेप्सी मिलेगी।

Aug 21, 2018 / 10:29 am

Ashutosh Verma

Dominos and Coke

Dominos के साथ नहीं मिलेगा Coke, कंपनी ने खत्म किया 20 साल पुरान करार

नर्इ दिल्ली। अब आपको डाॅमीनोज पिज्जा के साथ कोका कोला नहीं मिलेगा। डाॅमीनोज कोका कोला के साथ अपनी 20 साल पुरानी दोस्ती तोड़ने जा रहा है। कोका कोला की जगह पर आपको पेप्सी मिलेगी। डाॅमीनोज ने पेप्सी से इसके लिए बातचीत करना शुरू कर दिया है। डाॅमीनोज और पेप्सी के बीच नया होने के लिए बातचीत चल रही है। बहुत जल्द दोनों के बीच नया करार होने की संभावना है। भारत में डाॅमीनोज पिज्जा चेन जुबलियंट फूडवर्क्स नाम की कंपनी चलाती है।

Dominos and Coke

कोका कोला से करार खत्म कर अब पेप्सिको से मिलाया हाथ
ईटी के मामलों की जानकारी रखने वाले दो लोगों ने बताया है कि डाॅमीनोज ने कोका कोला के साथ अपना 20 साल पुराना करार समाप्त करने की योजना बना ली है। डाॅमीनोज पेप्सी के साथ नया करार करने जा रहा है। इसके लिए दोनों के बीच बातचीत चल रही है। वहीं, इस मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने बताया है कि जेएफएल ने पिछले हफ्ते पेप्सिको को बुलाया था। उसने अपने कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों के साथ के साथ पेप्सिको के साथ बातचीत की है। उन्होंने बताया कि डोमिनोज दुनिया के 85 देशों में अपना कारोबार कर रहा है।

Dominos and Coke

भारत में है डाॅमीनोज का क्विक रेस्टाेरेंट चेन
इसका मिशिगन में हेडक्वाटर है। ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और मलेशिया को छोड़कर डाॅमीनोज और कोका कोला की पूरे विश्व में पार्टनरशिप है। डाॅमीनोज के प्रतिस्पर्धी ब्रांड मैकडोनाल्ड का भी कोका-कोला से ही करार है। भारत में डाॅमीनोज के 1144 स्टोर हैं। जो एक चेन की तरह काम करते हैं। भारत में डाॅमीनोज की सबसे बड़ी क्विक रेस्टोरेंट चेन है। हालांकि अभी तक कोका कोला की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि अभी तक डाॅमीनोज और पेप्सिको का भारत में अंतिम करार नहीं हुआ है।

Home / Business / Industry / Dominos में नहीं मिलेगी Coke, कंपनी ने खत्म किया 20 साल पुराना करार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो