scriptशुरू हुई फ्लिपकार्ट-अमेजन की जबदस्त सेल, जानिए कौन दे रहा है बेहतर ऑफर्स | Flipkar or Amazon Who Is Offering Better Offers | Patrika News

शुरू हुई फ्लिपकार्ट-अमेजन की जबदस्त सेल, जानिए कौन दे रहा है बेहतर ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2018 09:46:18 am

Submitted by:

manish ranjan

ऑनलाइन शॉपिंग करने के सुनहरे दिन शुरू हो चुके हैं। इस फेस्टिव सीजन फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही कंपनियां ग्रहाकों के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई हैं।

 फ्लिपकार्ट-अमेजन

शुरू हुई फ्लिपकार्ट-अमेजन की जबदस्त सेल, जानिए कौन दे रहा है बेहतर ऑफर्स

नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग करने के सुनहरे दिन शुरू हो चुके हैं। इस फेस्टिव सीजन फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही कंपनियां ग्रहाकों के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई हैं। दोनों ही कंपनियां ग्रहाकों को प्रोडक्ट पर ढ़ेर सारा डिस्कांउट दे रही हैं। ऐसे में अगर आप इतने सारे ऑफर देख कर समझ नहीं पा रहे हैं कि किस साइट से सामान खरीदें तो आज हम आपकी ये समस्या दूर करने जा रहे हैं। क्योंकि आज हम आपकों बताने जा रहे हैं फ्लिपकार्ट या अमेजन किस के कौन से ऑफर हैं बेहतर।

शुरू हुई फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल
फ्लिपकार्ट और अमेजन की फेस्टिव सेल आज से शुरू हो गई है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 10 से 14 अक्टूबर से शुरू होगी वही अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 से 15 अक्टूबर तक चलेगी। ये दोनों कंपनियां कस्टमर्स के लिए कई बड़े डिस्काउंट ला रही हैं, जिसका लोगों को भी बेसब्री से इंतज़ार है।

फ्लिपकार्ट इन प्रॉडक्ट्स पर दे रहा 90% डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट फैशन प्रॉडक्ट्स पर 90% तक छूट, टीवी और अप्लायंस पर 80% तक छूट, गैजेट्स और अक्सेसरीज पर 80% तक छूट, होम ऐंड फर्निचर पर 50 से 90% तक छूट, ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, खिलौनों, स्पोर्ट्स प्रॉडक्ट्स आदि पर 50 से 90% तक छूट, फ्लिपकार्ट ब्रैंड्स पर 70% तक छूट मिल रही है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट 3 प्रॉडक्ट्स की खरीद पर 15%, 4 प्रॉडक्ट्स की खरीद पर 20% ऑफ। 2,000 रुपए की खरीद पर 250 रुपए की छूट और 2,500 रुपए की खरीद पर 15% छूट दे रहा है।

अमेजन ने इन प्रॉडक्ट्स पर दे रहा भारी छूट
अमेजन टीवी और अप्लायंसेज पर 85% तक छूट, पुराना टीवी, फ्रिज या वॉशिंग मशीन के बदले नया सामान खरीदने पर 22 हजार रुपए तक की छूट, फैशन प्रॉडक्ट्स पर 90% तक छूट और 15% कैशबैक, होम ऐंड किचन प्रॉडक्ट्स पर 80% तक छूट, अमेजन डिवाइसेज पर 3,500 रुपए तक छूट, रोजमर्रा की जरूरतों के सामानों पर 20 से 80% तक छूट, किताबें, मनोरंजन के सामान एवं अन्य वस्तुओं पर 60% तक छूट दे रहा है।

फ्लिपकार्ट और अमेजन दे रहे इतना कैशबैक
अमेजन प्राइम की सदस्यता लेनेवालों के लिए 9 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से ही सेल शुरू हो चुकी है। तो सिर्फ फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों को 9 और 10 अक्टूबर को रात 9 बजे से तीन घंटे तक की सेल रहेगी।अमेजन 6 हजार रुपये से ज्यादा कीमत के प्रॉडक्ट खरीदने पर 10% अतिरिक्त कैशबैक दे रहा है। अमेजन अपने ग्रहाकों को अमेजन ऐप से खरीदारी पर 5 लाख रुपये से भी ज्यादा मूल्य के उपहार दे रहा है। तो वहीं फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होने के पहले दो घंटे में अतिरिक्त छूट मिलेगी और कुछ घंटों के लिए 20% तक अतिरिक्त छूट।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो