फ्यूचर ग्रुप और बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद के बीच टाई-अप

फ्यूचर ग्रुप और बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद के बीच टाई-अप

Bhup Singh | Publish: Oct, 09 2015 04:08:00 PM (IST) इंडस्‍ट्री

 बाबा रामदेव की स्वदेशी उत्पाद कंपनी पतंजलि के सभी प्रोडक्ट अब बीग बाजार सहित फ्यूचर ग्रुप के सभी आलटमेट्स पर उपलब्ध होगा

नई दिल्‍ली। बाबा रामदेव की स्वदेशी उत्पाद कंपनी पतंजलि के सभी प्रोडक्ट अब बीग बाजार सहित फ्यूचर ग्रुप के सभी आलटमेट्स पर उपलब्ध होगा। शुक्रवार को फ्यूचर ग्रुप और बाबा रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद फर्म के बीच एक समझौता हुआ है। किशोर बियानी की फ्यूचर ग्रुप के तहत देश के सैकड़ों शहरों में कई आउटलेट्स संचालित किए जाते हैं, जबकि बाबा रामदेव की कंपनी की भी अपनी आउटलेट्स क ई शहरों में मौजूद हैं। बिग बाजार सहित सभी फ्यूचर ग्रुप आउटलेट्स केबीज और ईजीडे में पतंजलि के उत्‍पादों की बिक्री तो की ही जाएगी। पतंजलि के अपने आउटलेट्स से भी उत्‍पादों की बिक्री जारी रहेगी।

इस मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि हमें एक स्‍वदेशी चेन की तलाश थी। उन्‍होंने कहा कि हमें लगा कि किशोर गियानी इस समय हिंदुस्‍तान में रिटेल के शहंशाह हैं। उनके साथ समझौते से हम स्‍वदेशी उत्‍पादों को जन-जन तक पहुंचाने के अपने अभियान में कामयाब होंगे। उन्‍होंने कहा कि बड़ी-बड़े आउटलेट्स में विदेशी उत्‍पाद बेचे जा रहे हैं। अब स्‍वदेशी उत्‍पाद इन जगहों पर बिकेंगे और भारत समृद्ध बनेगा।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned