scriptलैक्मे प्रोडक्ट्स पर मिल रही है 30% तक की छूट | Get 30 percent discount on Lakme Products | Patrika News

लैक्मे प्रोडक्ट्स पर मिल रही है 30% तक की छूट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2018 01:16:26 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

लैक्मे की बात करें तो नयका पर 30% तक की छूट मिल रही है सिर्फ जोटोन्स वेबसाइट पर।

Lakme

लैक्मे प्रोडक्ट्स पर मिल रही है 30% तक की छूट

आजकल मेकअप के प्रोडक्ट्स पर नयका पर काफी छूट चल रही है। नयका एक प्रमुख ऑनलाइन सौंदर्य वेबसाइट है। नयका पर धमाके के ऑफ़र चल रहे हैं। वहीं अगर खाली लैक्मे की बात करें तो नयका पर 30% तक की छूट मिल रही है सिर्फ जोटोन्स वेबसाइट पर। अगर हम लैक्मे की बात करें तो लैक्मे, भारत का पहला सौंदर्य ब्रांड, आधी शताब्दी से अधिक समय पहले मार्केट में आया था, और तब से, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य दुनिया में अपनी एक जगह बनाई हुई है। पिछले पचास वर्षों से आज की महिला के साथ सम्बंध जोड़कर, हर क्षेत्र की महिलाओं को प्रेरित करने का प्रयास करती है, और उसे महसूस कराती है कि उसकी सुंदरता की शुद्धता कितनी शक्तिशाली है।

 

कोई आश्चर्य नहीं, यह भारत में सबसे लोकप्रिय कॉस्मेटिक्स ब्रांड है, और अब, नयका में भी। नयका के पास नवीनतम लैक्मे द्वारा लॉन्च किये गये सारे प्रोडक्ट्स हैं, जैसे कि स्किन नेचुरल मूस 16hr, प्रेसिजन आर्टिस्ट आई लाइनर, मैट लिपस्टिक, और यहां तक कि 9 टू 5 मैट लिप कलर, 9 टू 5 मैट लिपस्टिक, लैक्मे आईकॉनिक काजल- ब्लैक, व्हाइट, लैक्मे 9 टू 5 क्रेम लिपस्टिक, लैक्मे 9 टू 5 हाइड्रेटिंग सुपर सनस्क्रीन एसपीएफ़ 50, लैक्मे रेडियंस कॉम्प्लेक्सन कॉम्पैक्ट, लैक्मे रोज पाउडर इत्यादि। त्वचा की देखभाल से लेकर सटीक ग्लैमर लुक तक, आप यहां नयका के लैक्मे स्टोर में चयन कर सकते हैं।


अगर आप लैक्मे के 9 टू 5 नैचुरल रेंज से 1200 या उससे अधिक की खरीददारी करते हैं तो आपको मिलेंगी पिपा ऐण्ड बेला की ईयरिंग्स फ़्री। यहीं नही अगर आप लैक्मे के प्रोडक्ट्स की 1500 या उससे अधिक की खरीददारी करते हैं तो आपको मिलेगा एक ट्रैवल पाउच फ़्री। तो फिर देर किस बात की जब छूट इतनी हो और इतने अच्छे ऑफ़र हों।


आसान चेकआउट प्रक्रिया, सुरक्षित भुगतान गेटवे, और भरोसेमंद डिलीवरी भागीदारों के साथ, नयका पर ऑनलाइन खरीदारी करें, तथा सुनिश्चित करें कि आपको प्रामाणिक उत्पाद सर्वोत्तम समय में मिल सके वो भी सबसे अच्छी स्थिति में। उनके ऑफ़र आपको सबसे अच्छी कीमतों पर ऑनलाइन प्रामाणिक मेकअप उत्पाद प्रदान करते हैं।


अब बात करते हैं ऐमेज़ॉन की जहाँ लैक्मे पर चल रही है 25 से 30% तक की छूट। ऐमेज़ॉन एक जाना पहचाना नाम है और काफी तेजी से मार्केट में अपना नाम दर्ज करा रहा है। अगर बात करें लैक्मे के प्रोडक्ट्स की जो ऐमेज़ॉन पर उप्लब्ध हैं तो लगभग सारे ही हैं और वो भी अलग-अलग छूट के साथ। इसलिए अब ऑनलाइन मेकअप और सौंदर्य प्रसाधनों की विशाल श्रृंखला के साथ, घर पर बैठे बैठे आराम से अपने मनपसंद लैक्मे प्रोडक्ट्स को खरीदें और चल रही भारी छूट का लाभ उठायें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो