scriptबड़ी खुशखबरी, नवरात्र में मात्र एक रुपए में मिलेगा यह ब्रांडेड स्मार्टफोन | get attractive offer in festive season buy smartphone at just Rs. 1 | Patrika News

बड़ी खुशखबरी, नवरात्र में मात्र एक रुपए में मिलेगा यह ब्रांडेड स्मार्टफोन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2018 01:02:24 pm

Submitted by:

manish ranjan

त्‍योहारों का सीजन आने वाला है इस त्‍योहारी सीजन में कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आ रही हैं।

smart phone

बड़ी खुशखबरी, नवरात्र से मात्र एक रुपए में मिलेगा यह ब्रांडेड स्मार्टफोन

नई दिल्ली। त्‍योहारों का सीजन आने वाला है इस त्‍योहारी सीजन में कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आ रही हैं। ऐसे में नवरात्र से चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी Huawei ग्राहकों को अपनी तरह खीचने के लिए एक अनोखा ऑफर लेकर आई है। दरअसल Huawei ग्राहकों को सिर्फ 1 रुपए में स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रही हैं।
यह भी पढ़ें – फोन गुम या चोरी होने पर ना ले टेंशन, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा ये ऑफर

1 रुपए में मिलेगा स्मार्टफोन
खबरों की माने तो Huawei अपने Honor 9N स्मार्टफोन जिसकी कीमत 11,999 रुपए है उसे सिर्फ 1 रुपए में बेच रही है। इतना ही नहीं कंपनी ऑनर 9 लाइट, ऑनर 7एस, ऑनर 7ए, ऑनर 7सी, ऑनर प्‍ले और ऑनर 8 प्रो पर भारी भरकम डिस्‍काउंट दे रही है। कहा जा रहा है कि 1 रुपए में मिलने वाले इन स्मार्टफोन पर कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प नहीं मिलेगा, सिर्फ ऑनलाइन पेमेंट करना होगा।
यह भी पढ़ें – पीएम मोदी शादी शगुन योजना जिसमें बेटियों को मिलेगें 51 हजार रुपए

10 अक्‍टूबर से 15 अक्‍टूबर तक चलेगी सेल
दरअसल ऑनर 10 अक्‍टूबर से दशहरा सेल का आयोजन अपनी वेबसाइट पर कर रही है। जहां ऑनर मोबाइल फन पर एक से बढ़कर एक आकर्षक ऑफर दे रही है। ये सेल 10 अक्‍टूबर से 15 अक्‍टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान ऑनर ग्राहकों को 1,800 रुपए के फ्री कूपन, 4,000 रुपए का डिस्‍काउंट और चुनिंदा स्‍मार्टफोन मात्र 1 रुपए में खरीदने का मौका दे रहा है। अगर आप कम से कम 20,000 रुपए की खरीदारी करते है तो आपको 1,000 रुपए का कूपन मिलेगा। यदि आर 10,000 या 500 रुपए की खरीदारी करते हैं तो आपको 500 रुपए और 300 रुपए का कूपन जीतने का मौका मिलेगा। इन कूपन्‍स का इस्‍तेमाल आप ऑनर के स्‍मार्टफोन खरीदने में भी कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो