केवल 1414 रुपए में करें जयपुर समेत इन शहरों की हवाई यात्रा, इस तारीख तक है मौका

  • यात्री 13 नवंबर से 31 दिसंबर 2019 तक की यात्रा के लिए बुक कर सकते हैं टिकट
  • घरेलू के साथ इंटरनेशनल के लिए भी है सुविधा

Manish Ranjan

November, 0606:11 PM

नई दिल्ली। लो-कॉस्ट एयरलाइंस गोएयर ने अपनी 14वीं वर्षगांठ पर यात्रियों को केवल 1414 रुपए में जयपुर समेत कई शहरों में हवाई यात्रा करने का मौका दे रही है। विशेष किराए का लाभ उठाने के लिए यात्री 13 नवंबर से 31 दिसंबर 2019 तक की यात्रा अवधि के लिए 4 से 7 नवंबर के बीच अपने टिकट बुक कर सकते हैं।

इन शहरों की कर सकते हैं यात्रा

दिल्ली से नॉन स्टॉप गोएयर उड़ानों का घरेलू मार्गों पर 1414/- रुपए (सर्वसमावेशी) तथा अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर 6714/- रुपए में लाभ प्राप्त किया जा सकता है। दिल्लीवासी अब चंडीगढ़, जयपुर, लेह, लखनऊ, नागपुर, श्रीनगर, अहमदाबाद, रांची, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, जम्मू, पटना, कोलकाता, बागडोगरा, पुणे, गुवाहाटी, गोवा और कोच्चि की घरेलू तथा अबू धाबी, बैंकाक, माले और फुकेट के लिए गोएयर की नॉन-स्टॉप दैनिक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के साथ अपने पसंदीदा गंतव्य स्थल पर क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मना सकते हैं।

पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिलेगा ऑफर

इस अवसर पर गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा, “हमने स्मार्ट, सस्ती और समय बचाने वाली यात्रा के 14 साल पूरे कर लिए हैं। हम 15 वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं, जो घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अधिक उड़ान विकल्प उपलब्ध कराने के साथ आक्रामक ढंग से विकास करने का वर्ष है। हमारे यात्री इस जश्न का बहुत बड़ा हिस्सा हैं। ये यात्री ही हैं जिनकी बदौलत हम सबसे विश्वसनीय, समय की पाबंद और पसंदीदा एयरलाइंस बन सके हैं। इस बेहद महत्वपूर्ण अवसर पर वे सम्मान और पुरस्कार के हकदार हैं।” यह ऑफर पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर गोएयर के नेटवर्क (गोएयर वेबसाइट, गोएयर टिकेटिंग काउंटर, गोएयर कॉल सेंटर और ट्रैवल एजेंट) पर विशेष रूप से उपलब्ध है। वहीं यात्रा को परेशानी मुक्त बनाने के लिए गोएयर ने अपनी वर्षगांठ के अवसर पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन में एक नई सिटी चेक-इन सुविधा शुरू की है। यह पहल अपने यात्रियों के लिए गोएयर द्वारा किए गए 'फ्लाई स्मार्ट' के वादे पर सही मायने में खरी उतरती है। इससे दिल्ली की सड़कों पर न केवल यात्रा का समय बचता है, बल्कि यात्रियों को हवाई अड्डे तक अपना सामान खुद ढोकर ले जाने से भी छुटकारा मिलता है।

इस अवसर पर गोएयर ने अपने बेड़े का विस्तार करते हुए एक नया विमान- A320neo भी अपने परिवार में जोड़ा है और 2019 में अपने विमानों की गिनती को 54 तक पहुंचा दिया है। यह इजाफा गोएयर की उन योजनाओं के अनुरूप ही है जिनके तहत साल में औसतन हर महीने एक नया विमान शामिल किया जाना है।

manish ranjan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned