scriptगोएयर का बड़ा ऐलान, 15 अप्रैल से डोमेस्टिक और 1 मई से इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बुकिंग होंगी शुरू | GoAir is open for bookings from 15th April 2020 for domestic flights | Patrika News

गोएयर का बड़ा ऐलान, 15 अप्रैल से डोमेस्टिक और 1 मई से इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बुकिंग होंगी शुरू

Published: Apr 07, 2020 08:26:16 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

गोएयर ने ट्वीटर पर दी जानकारी, 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है लॉकडाउन
30 अप्रैल से एयर इंडिया घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग शुरू करेगा

goair announces

GoAir is open for bookings from 15th April 2020 for domestic flights

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से देश की एविएशन इंडस्ट्री के पंख बंधे हुए हैं। जिन्हें खोलने के लिए अभी और एक सप्ताह का इंतजार करना होगा। वास्तव में लॉकडाउन के कारण 14 अप्रैल तक देश की सभी घरेलू और विदेशी उड़ानों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। वहीं टिकट बुकिंग भी बंद कर दी गई है। आदेश के अनुसार कंपनियां 14 अप्रैल के बाद कभी टिकट बुकिंग कर सकती है। जिसके तहत गोएयर की ओर से घोषणा की गई है कि वो जल्द ही घरेलू और विदेशी उड़ानों के लिए टिकट बुकिंग घोषणा कर दी है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर कंपनी कौन सी तारीख से टिकट बुकिंग करने जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- Gold Import पर Coronavirus का गहरा असर, साढ़े छह साल के निचले स्तर पर

इन तारीखों की घोषणा की
गोएयर ने इस संबंध में ट्वीटर के माध्यम से घोषणा की है। गोयर के ट्वीट के अनुसार कंपनी 15 अप्रैल 2020 से घरेलू उड़ान के लिए टिकट बुक करना शुरू करने जा रही है। वहीं लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी कंपनी ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को देर से शुरू करने का फैसला लिया है। गोएयर द्वारा दी जानकारी के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय विमान सेवा अगली महीने की पहली तारीख यानी 1 मई से शुरू करेगी।

यह भी पढ़ेंः- SBI ने किया सावधान, EMI रुकवाने के लिए ना दें किसी को अपना OTP Number

एअर इंडिया 30 अप्रैल से शुरू करेगा बुकिंग
गोएयर से पहले एअर इंडिया ने भी बुकिंग की तारीखों की घोषणा कर दी है। एयर इंडिया की घोषणा के अनुसार कंपनी 30 अप्रैल 2020 से सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टिकटों की बुकिंग बंद करेगा। फिलहाल कंपनी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन के बाद की स्थिति पर ध्यान देने का प्रयास कर रही हैं। एअर इंडिया के अनुसार कंपनी 14 अप्रैल के बाद के फैसले का इंतजार कर रही है। आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से एयर डेक्कन ने अपना संचालन बंद कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो