script

केवल 99 रुपए में Air Asia दे रहा है हवाई यात्रा का मौका, जानिए क्या है ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2018 01:02:19 pm

Submitted by:

manish ranjan

क्या है कंपनी का सस्ता ऑफर

goair
नई दिल्ली। एयरलाइंस कंपनियों के ऑफर्स में अब तक का सबसे सस्ता ऑफर सामने आया है। एयरलाइन्स कंपनी एयर एशिया केवल 99 रुपए में भारत के कई शहरों में हवाई यात्रा करने का मौका दे रही है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबि‍क, कंपनी का प्रमोशनल कि‍राया 99 रुपए से शुरू है।
इन शहरों में कर सकते हैं यात्रा

कंपनी के इस ऑफर के तहत आप बंगलुरु, हैदराबाद, कोच्‍ची, कोलकाता, नई दिल्‍ली, पुणे और रांची जैसे शहरों में हवाई यात्रा कर सकते हैं।

विदेशों के लिए केवल 1499 में टिकट
अगर आप ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालमपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सि‍डनी जैसे शहर घूमना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। क्योकिं कंपनी इन शहरों में केवल 1499 रुपए के बेस फेयर पर हवाई सफर करने का मौका दे रही है। कम कीमत वाली टिकटों का ऑफर एयर एशि‍या इंडि‍या, एयर एशि‍या बरहाद, थाई एयर एशि‍या, एयर एशि‍या एक्‍स और इंडोनेशि‍या एयर एशि‍या एक्‍स पर है।
कैसे मिलेगा टिकट

आपको इन सस्ते टिकटों का लाभ उठाने के लिए airasia.com या एयर एशि‍या मोबाइल एप से टि‍कट बुक करानी होगी।

GoAir भी दे रहा ऑफर

एयर एशिया के साथ-साथ एक और एयरलाइन कंपनी गो एयर भी सस्ते टिकटों का ऑफर दे रही है। गोएयर की वेबसाइट के अनुसार का न्यूनतम किराया 1005 रुपये का है, इसमें सभी कर सम्मिलित हैं। ऑफर के तहत बुकिंग 12 जनवरी, 2018 तक कराई जा सकती है। यह गुवाहाटी से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स के लिए है। गो एयर के अन्य फेयर्स के तहत दिल्ली से फ्लाइट के लिए शुरुआती किराया 1028 रुपये, हैदाराबाद से के लिए 1073 रुपये और जम्मू से के लिये 1112 रुपये शुरुआती किराया है। बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए आजकल करीब करीब सभी एयरलाइन्स कंपनियां नए ऑफर्स लेकर लगातार ला रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो