script

मात्र 60 रुपए में अपने घर ले जाइए एसी, रेफ्रिजेरेटर आैर वाॅशिंग मशीन, एक अक्टूबर से शुरू होगा जबरदस्त आॅफर

Published: Sep 28, 2018 01:39:12 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

गोदरेज एप्‍लायंसेज कंपनी अपनी 60वीं वर्षगांठ सेलीब्रेट कर रही है, एेसे में कंपनी ने अपने ग्राहकों को इस सेलीब्रेशन में शामिल करने के लिए जबरदस्त आॅफर दिया है।

Sale

मात्र 60 रुपए में अपने घर ले जाइए एसी, रेफ्रिजेरेटर आैर वाॅशिंग मशीन, एक अक्टूबर से शुरू होगा जबरदस्त आॅफर

नर्इ दिल्ली। जहां एक आेर एक्सपर्ट इस बार फेस्टिव सीजन में घरेलू इलेक्ट्रोनिक सामान के महंगा होने आैर कस्टम ड्यूटी बढ़ने से महंगार्इ बढ़ने की आशंका जता रहे हैं। वहीं दूसरी आेर देश की जानीमानी कंपनी गोदरेज ने जबरदस्त आॅफर निकाला हुआ है। गोदरेज आपको वाॅशिंग मशीन आैर रेफ्रिजेरेटर के अलावा कंपनी के सभी प्रीमियम एप्‍लायंस को मात्र 60 रुपए में घर लेकर जा सकते हैं। आइए आपको भी बताते हैं कैसे…

गोदरेज को हो रहे है 60 साल पूरे
गोदरेज एप्‍लायंसेज कंपनी अपनी 60वीं वर्षगांठ सेलीब्रेट कर रही है। एेसे में कंपनी ने अपने ग्राहकों को इस सेलीब्रेशन में शामिल करने के लिए जबरदस्त आॅफर दिया है। इस अवसर पर ग्राहक महज 60 रुपए देकर कोई भी प्रीमियम एप्‍लायंस अपने घर ले जा सकते हैं। खास बात यह है कि बची रकम को ग्राहक बिना ब्‍याज के ईएमआई में चुका सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने ‘सोच के बनाया है’ थीम के तहत यह योजना शुरू की है। कंपनी को इस फेस्टिव सीजन में 30 फीसदी ग्रोथ की उम्‍मीद है। यह ऑफर 1 अक्‍टूबर से 15 नवंबर 2018 तक रहेगा।

फ्रिज आैर वाॅशिंग मशीन के 42 माॅडल उतारे
कंपनी के आॅफर के तहत रेफ्रिजरेटर सेक्शन आैर वाॅशिंग मशीन सेक्शन के करीब 42 माॅडल बाजार में उतारे हैं। जिनमें से 32 मॉडल फ्रिज के हैं। वहीं 10 माॅडल वाॅशिंग मशीन के हैं। इसके अलावा एसी और माइक्रावेव कंपनी ने लांच किए हैं। ग्राहक इन सभी उत्पादों को सिर्फ 60 रुपए देकर घर ले जा सकते हैं। उन्‍हें इतना ही डाउन पेमेंट करना होगा। कंपनी ने ऑफर के तहत उत्‍पादों पर कई आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम चलाई हैं। इसमें फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव सिर्फ 999 रुपए में घर ले जाए जा सकते हैं। एसी और चेस्‍ट फ्रीजर के लिए 2499 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा।

कर्इ सामान मिलेंगे मुफ्त
गोदरेज कंपनी ने माइक्रोवेव ओवन पर भी स्पेशल स्कीम लांच की हैं। जिसके तहत एक माइक्रोवेव ओवन की खरीद पर 999 रुपए का ट्रियो बाउल मुफ्त देने की योजना है। गोदरेज से प्रोडक्ट खरीदने पर अन्‍य ऑफर के तहत ग्राहक को सैलून वाउचर, मील वाउचर और हॉलिडे पैकेज देने की भी योजना है। कंपनी की आेर से कर्इ नामी र्इ-काॅमर्स कंपनियों जैसे अमेजन, पैंटालून, लाइफस्‍टाईल, तनिष्‍क और कई अन्‍य कंपनियों से साथ डील भी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो