HTC के स्मार्टफोन नहीं होंगे बंद, कंपनी ने खबरों को बताया कोरी अफवाह

कंपनी ने कहा है कि वह इस साल के अंत और 2019 की शुरुआत तक नए उपकरण लांच करने जा रही है।

By:

Updated: 24 Nov 2018, 08:19 AM IST

नई दिल्ली। ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने उन खबरों को बकवास बताया है, जिनमें कहा गया था कि कंपनी अब स्मार्टफोन व्यापार छोड़ रही है। 'डिजीटाइम्स' की गुरुवार की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कहा है कि वह इस साल के अंत और 2019 की शुरुआत तक नए उपकरण लांच करने जा रही है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कहा है कि वह 'एचटीसी यू12 लाइफ' के छह जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले उन्नत संस्करण को दिसंबर खत्म होने तक लाने पर विचार कर रही है।

5जी डिवाइस लॉन्च करेगी एचटीसी

गुरुवार को प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, एचटीसी ने कहा कि वह स्मार्टफोन का व्यापार नहीं छोड़ रही है, क्योंकि वह मानती है कि हैंडसेट मानव जीवन का अभिन्न अंग बन चुका है और मोबाइल डिवाइसेज के भविष्य के विकास के लिए वीआर प्रौद्योगिकी प्रमुख भूमिका निभाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, अपने वीआर प्लेटफॉर्म के सुधार को जारी रखने और अपने वीआर/एआर को और समृद्ध करने के अतिरिक्त एचटीसी ने कहा कि वह 5जी के समय में अपनी नई डिवाइसेज में कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई), ब्लॉकचेन और 5जी जैसी प्रौद्योगिकियों को शामिल करने पर भी बल देगी।

इंस्टाग्राम पेज पर जारी किया बयान

यह बयान कंपनी की ओर से इसके इंस्टाग्राम पेज पर 'ब्लॉकचेन' प्रौद्योगिकी से लैस स्मार्टफोन 'एक्सोडस' को लांच करने की तैयारी की घोषणा करने के एक महीने बाद आया है। 'एक्सोजस' एचटीसी वाइव के संस्थापक फिल चेन के दिमाग की उपज है जिन्हें वाइव वर्चुअल रियलिटी (वीआर) हेडसेट का भी श्रेय दिया जाता है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned