जैक्वार समूह ने रखा 3,900 करोड़ रुपए की आय का लक्ष्य

जैक्वार समूह ने रखा 3,900 करोड़ रुपए की आय का लक्ष्य

Shivani Sharma | Publish: Feb, 16 2019 06:37:40 PM (IST) | Updated: Feb, 16 2019 06:37:41 PM (IST) इंडस्‍ट्री

शौचालय एवं स्नानघर के लिए सामान बनाने वाली कंपनी जैक्वार समूह ने चालू वित्त वर्ष के दौरान 3,900 करोड़ रुपए एवं 2022 तक एक अरब डॉलर की आय अर्जित करने का लक्ष्य रखा है।

नई दिल्ली। शौचालय एवं स्नानघर के लिए सामान बनाने वाली कंपनी जैक्वार समूह ने चालू वित्त वर्ष के दौरान 3,900 करोड़ रुपए एवं 2022 तक एक अरब डॉलर की आय अर्जित करने का लक्ष्य रखा है। कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि देश में अपनी विस्तार योजना के तहत कंपनी ने माधवरम में एक विशेष शोरूम का उद्घाटन किया है।


प्रोेडक्ट का लगेगी प्रदर्शनी

आपको बता दें कि इन शोरूम में कंपनी के नवीनतम उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा। पिछले वित्त वर्ष में कंपनी की आय 3,123 करोड़ रुपए रही थी। इसी बीच रीयल एस्टेट डेवलपर एसपीआर समूह ने जैक्वार समूह के साथ दो एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं। दोनों कंपनियों के बीच हुए करार के तहत एक प्रदर्शनी केंद्र की स्थापना की जाएगी एवं एसपीआर सिटी प्रोजेक्ट के लिए जैक्वार के उत्पाद खरीदे जाएंगे।


बढ़ेगी बिक्री

कंपनी ने बताया कि हम नई योजनाओं को लाएंगे, जिससे हमारे लाभ में बढ़ोतरी होगी। इसके साथ ही कंपनी में बनने वाले सभी नए प्रोडक्ट का प्रदर्शन किया जाएगा, जिससे बिक्री में बढ़ोतरी हो सके।

(ये कॉपी भाषा से ली गई है।)

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned