script

जेट एयरवेज ने 18 अप्रैल तक रद्द की अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें , आज होगी बोर्ड बैठक

Published: Apr 16, 2019 07:26:28 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

बैंकों ने एयरलाइन को 1500 करोड़ रुपए देने का किया था वादा
बैठक के बाद सीईओ ने 20 हजार कर्मचारियों को पत्र लिखकर दी जानकारी

Jet airways

जेट एयरवेज ने 18 अप्रैल तक रद्द की अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें , आज होगी बोर्ड बैठक

नई दिल्ली। जेट एयरवेज का संकट जल्द दूर होता नहीं दिख रहा है, क्योंकि कर्जदाताओं से पैसे न मिलने की वजह से उसे अब अपनी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें 18 अप्रैल तक के लिए रद्द करनी पड़ी है। वित्तीय संकट का समाधान करने के लिए जेट एयरवेज मैनेज्मेंट और कर्जदाताओं की यहां सोमवार को लंबी बैठक चली और अब मंगलवार यानी आज सुबह बोर्ड की बैठक होगी। आपको बता दें कि एयरलाइन के पायलट्स ने अपनी हड़ताल को सोमवार तक के लिए टाल दिया था। साथ ही अपनी समस्या को पीएम नरेंद्र मोदी के सामने रखा था।

यह भी पढ़ेंः- लोकसभा चुनाव 2019: 18 अप्रैल को 423 करोड़पति उम्मीदवारों की किस्मत र्इवीएम में होगी बंद

एयरलाइन को नहीं मिले 1500 करोड़ रुपए
जेट एयरवेज के सीईओ विनय दुबे ने कंपनी के 20,000 से अधिक कर्मचारियों को पत्र लिखकर कहा, “अंतरिम वित्तपोषण अब तक नहीं मिला है, जिसके फलस्वरूप हमने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें गुरुवार तक के लिए रद्द कर दी हैं।” बैंकों ने पहले पहले वादा किया था कि वे एयरलाइन को 1,500 करोड़ रुपये देंगे।

यह भी पढ़ेंः- पिछले छह महीनों में पीसी ज्वेलर्स के शेयर्स में 95 फीसदी का उछाल

आज होगी बोर्ड बैठक
वित्तीय संकट का समाधान करने के लिए जेट एयरवेज प्रबंधन और कर्जदाताओं की यहां सोमवार को लंबी बैठक चली और अब मंगलवार की सुबह बोर्ड की बैठक होगी। दुबे ने कहा कि परिचालन के लिए अंतरिम वित्तपोषण को लेकर एयरलाइन कर्जदाताओं से बात कर रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी प्रबंधन आगे के कदमों को लेकर बोर्ड से दिशानिर्देश मांगेगा। दुबे ने कर्मचारितयों को आश्वस्त करते हुए कहा, “जरूरी घटनाक्रमों को लेकर हम आपको जानकारी देते रहेंगे।”

 

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो