scriptपतंजलि परिधान की फ्रेंचाइजी लेने का मौका, इन शहरों में खोल सकते हैं स्टोर | Know how to open patanjali paridhan store | Patrika News

पतंजलि परिधान की फ्रेंचाइजी लेने का मौका, इन शहरों में खोल सकते हैं स्टोर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2018 09:27:41 am

Submitted by:

manish ranjan

बाबा रामदेव की महत्वाकांक्षी योजना पतंजलि परिधान लान्च हो चुकी है। देश की राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा ने देश का पहला पतंजलि परिधान लान्च कर दिया गया है। इस लान्चिंग के साथ ही एक बड़ी घोषणा की गई।कंपनी की इस घोषणा के आपको भी कमाई का मौका मिल सकता है।

patanjali

पतंजलि परिधान की फ्रेंचाइजी लेने का मौका, इन शहरों में खोल सकते हैं स्टोर

नई दिल्ली। बाबा रामदेव की महत्वाकांक्षी योजना पतंजलि परिधान लान्च हो चुकी है। देश की राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा ने देश का पहला पतंजलि परिधान लान्च कर दिया गया है। इस लान्चिंग के साथ ही एक बड़ी घोषणा की गई।कंपनी की इस घोषणा के आपको भी कमाई का मौका मिल सकता है। दरअसल पतंजलि ने देशभर में 500 पतंजलि परिधान खोलने की योजना बनाई है। ये सभी स्टोर्स फ्रेंचाइजी मोड पर खोले जाएंगे, जिनका स्पेस 500 से 2000 वर्ग फुट स्पेस में होगा।
ये है शर्तें

बाबा रामदेव ने इसके लिए बकायदा ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इसके मुताबिक पतंजलि परिधान को खोलने के लिए कुछ शर्तें हैं जिनके मुताबिक स्टोर के लिए अपनी प्रॉपर्टी होनी चाहिए, आपको बता दें कि आपकी प्रापर्टी किसी मॉल, कमर्शियल कॉम्प्लैक्स या हाई स्ट्रीट पर होनी चाहिए। साथ ही आउटलेट का स्पेस ग्राउंड फ्लोर पर कम से कम 2000 वर्ग फुट होना चाहिए, जिसका फ्रंट 20 फुट का होना चाहिए और हाइट कम से कम 10 फुट होनी चाहिए। इसके अलावा गारमेंट या टैक्सटाइल्स का पूर्व अनुभव होना चाहिए।
ऐसे करें आवेदन

पतंजलि परिधान खोलने के लिए अगर आप इन शर्तों को पूरा करते हैं और फ्रेंचाइजी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आप enquiry@patanjaliparidhan.org पर मेल कर सकते हैं। बाबा ने अपने फेसबुक पोस्ट और ट्वीट पर कुछ फोन नंबर भी दिए हैं। उन पर कॉल करके आप पूरी प्रोसेस जान सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो