scriptयहां 7,000 से भी कम में मिलेंगे ये सभी स्मार्टफोन, ये है अंतिम तारीख | Know the Bumber offers of E commerce companies | Patrika News

यहां 7,000 से भी कम में मिलेंगे ये सभी स्मार्टफोन, ये है अंतिम तारीख

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2017 01:34:52 pm

Submitted by:

manish ranjan

यहां  मिल रहा है फोन और कई सामानों पर भारी डिस्काउंट 

Phone
नई दिल्ली। त्योहारों के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 20 से 24 सितंबर तक बंपर सेल लाने जा रही है। जिसमें कई तरह के बेहतरीन स्मॉर्टफोन पर बेहद ऑकर्षक ऑफर मिलेंगे। इन फोन्स में सैमसंग, आसुस, मोटोरोला, माइक्रोमैक्स और जोलो जैसे ब्रैंड्स शामिल हैं। फ्लिपकार्ट के इस बंपर सेल में सैमसंग की सैमसंग गैलक्सी On5, सैमसंग गैलक्सी On7 और सैमसंग गैलक्सी j3 Pro जैसे हैंडसेट 7,000 रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध होंगे। वहीं अगर आप डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 फीसगी का अतिरिक्त छूट भी मिलेगा।
इन पर भी है डिस्काउंट
इसके अलावा पैनासोनिक P85 6,499 रुपये की बजाय सिर्फ 4,999 रुपये में उपलब्ध होगा। स्वाइप एलीट सेंस पर करीब 1,500 रुपये और जोलो Era 1X पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। इन फोन्स के अलावा HTC U11, मोटो C प्लस और आसुस जेनफोन 4 सेल्फी जैसे फोन्स पर भी आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध हैं। ये सारे फोन आप 21 से 24 सितंबर के दौरान बुक कर सकते हैं। गौरतलब है कि त्योहारों के सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियां कई तरह के ऑफर्स लाती है। जिसमें अलग-अलग कैटेगरी शामिल होती है। वहीं कई ई-कॉमर्स साइट्स पर मेन्‍स वियर व शूज पर 70% का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा सफारी लगेज बैग पर भी आज अच्‍छा डिस्‍काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट मेन्‍स वियर के सभी आइटम पर 60% से 75% तक की छूट दे रहा है। तो वही स्नैपडील सफारी ब्‍लैक एस लगेज पर 54 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा मिक्‍सर ग्राइंडर्स व फूड प्रोसेसर्स पर अमेजन 55 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है।

दरअसल भारतीय ग्राहक डिस्काउंट को लेकर आकर्षित होते हैं इसलिए ये कंपनियां समय समय पर इस तरह के ऑफर्स लाते रहते हैं। ऐसे में ग्राहकों को सभी चोजों को ध्यान में रखकर ही खरीदी करनी चाहिए । ताकि नुकसान न उठाना पड़े। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो