scriptजानिए ये 8 बातेें जैगुआर एफ के बारे में, जिसे सायना नेहवाल खरीदना चाहती हैं | Patrika News
कारोबार

जानिए ये 8 बातेें जैगुआर एफ के बारे में, जिसे सायना नेहवाल खरीदना चाहती हैं

9 Photos
7 years ago
1/9
नई दिल्ली। बैडमिंटन स्टार और पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी सायना नेहवाल ने ट्वीट करके बातया कि वो जैगुआर एफ टाइप खरीदना चाहती हैं। 2013 मे ही जैगुआर ने इस लग्जरी इस मॉडल को लॉन्च किया था। ये लग्जरी कार कई आधुनिक सुविधाओं से लैस है। जरूर ही यह कनवर्टिबल कार आपके कारे गोल में शामिल होगा। आगे की स्लाइड में हम आपको इस कार के बारें में कई खास खूबियों के बारें मे बताने जा रहे हैं।
2/9
1. जैगुआर के इस स्टैंडर्ड एफ टाइप मॉडल में 3 लीटर का सुपरचार्जड पेट्रोल वी6 लगा हो जो आपको 335वीएचपी का जबरदस्त पावर देता है। इस कार में इंजन आगे की तरफ है और इसमें 6 स्पीड मैनुअल है जो कि आपको तेज रफ्तार देगा। इस गाड़ी का कुल 7 वैरिएंट उपलब्ध है।
3/9
2. एलूमिनियम चेसिस मे आने वाली ये जैगुआर की पहली कारों मे से एक है। इस कार में बैठने के बाद आपको बाहर की कोई भी आवाज अंदर नहीं सुन पाएंगे, साथ ही सफर के दौरान आपको किसी भी प्रकार का वाइब्रेशन नहीं महसूस होगा।
4/9
3. इस कार का एक और बेसिक मॉडल लॉन्च किया गया है जो कि 2 लीटर के टर्बोचार्ज इंजन के साथ आता है और इसमें 4 सिलेंडर लगे हुए हैं।
5/9
4. इस कार के सबसे बड़े वैरिएंट का नाम एफटाइप एसवीआर है। ये वैरिएंट 5 लीटर के इंजन के साथ आता है जिसमे वी8 सुपरचाजर््ड इंजन लगा है। ये इंजन आपको 567 बीएचपी का जबरदस्त इंजन लगा हुआ है जो कि 700 नैनोमीटर का टॉर्क देता है।
6/9
5. इस कार का एक वैरिएंट एफ-टाइप 400 स्पोर्ट इकलौता ऐसा वैरिएंट है जो ऑल व्हील ड्राइव फीचर के साथ आता है।
7/9
6. एफ-टाइप कुल 25 ड्राइविंंग मॉडल्स के साथ आता है जो कि अलग-अलग रास्तों पर सफर करने के दौरान आपको अद्भूत अनुभव देता है।
8/9
7. इस टू-सीटर कार में लेदर के सीट लगे है जिसमें के आसपास एल्यूमिनियम फिनिश्ड बटन लगे हैं। सेंट्रल टचसिस्टम के साथ ही डायल्स के बीच में एक दूसरा टीएफटी डिस्प्ले भी लगा है।
9/9
8. जैगुआर के इस एफ-टाइप बेसिक कार मॉडल जो कि 3 लीटर के वैरिएंट मेंं आती है उसका एक्स शो रूम कीमत लगभग 1.26 करोड़ है। इस कार को अलग-अलग वैरिएंट के लिए अलग-अलग कीमत चुकाना होगा।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.