scriptएलजी कंपनी मार्च में सामने ला रही है 5जी स्मार्टफोन, कुछ एेसे होंगे फीचर्स | LG company launches flagship model 5G smartphone in March | Patrika News

एलजी कंपनी मार्च में सामने ला रही है 5जी स्मार्टफोन, कुछ एेसे होंगे फीचर्स

Published: Jan 25, 2019 12:07:20 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह स्पेन में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) के दौरान 5जी नेटवर्क पर आधारित नए स्मार्टफोन का खुलासा करेगी।

5G Smartphones

एलजी कंपनी मार्च में सामने ला रही है 5जी स्मार्टफोन, कुछ एेसे होंगे फीचर्स

नर्इ दिल्ली। 5 जी नेटवर्क आैर 5जी फोन्स का सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों काे इंतजार है। जिसकी तैयारियां नेटवर्क आैर मोबाइल कंपनियां युद्घस्तर पर कर रही हैं। अब आम लोगों के लिए इंतजार खत्म होने जा रहा है। आने वाले दिनों में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक अपना पहला 5जी मोबाइल फोन सामने ला रहा है। खास बात ये है कि कंपनी ने अपने फोन के कुछ फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर 5जी स्मार्टफोन कब आ रहा है। साथ ही उसके फीचर्स कैसे होंगे…

इस दिन सामने आए 5जी फोन का पहला लुक
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह स्पेन में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) के दौरान 5जी नेटवर्क पर आधारित नए स्मार्टफोन का खुलासा करेगी। यह स्मार्टफोन लंबी बैटरी लाइफ और बेहतर कूलिंग मैकेनिज्म के साथ होगा। कंपनी 24 फरवरी को एक मीडिया इवेंट का भी आयोजन कर रही है, जिस पर एमडब्ल्यूसी में आने वाले लोगों की भी नजरें होंगी। यह दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल इवेंट है और इसका आयोजन 25-28 फरवरी को किया जा रहा है।

मार्च में सामने अाएगा फ्लैगशिप मॉडल
इंटरनेशनल मीडिया के अनुसार एलजी ने इसके एक दिन पहले घोषणा की थी कि वह एमडब्ल्यूसी में अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन जी8 थिनक्यू का प्रदर्शन करेगी, जो नए इंटरफेस से लैस है। नया फ्लैगशिप मॉडल मार्च में रिलीज होने की संभावना है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के अनुसार इस 5जी संचालित फोन में क्वालकॉम का नवीनतम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो