scriptNetflix ने कर ली पूरी तैयारी, सेट-टाॅप बाॅक्स पर भी देगा सेवाएं | Netflix ties up with hathway for its show on set top box | Patrika News

Netflix ने कर ली पूरी तैयारी, सेट-टाॅप बाॅक्स पर भी देगा सेवाएं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 07, 2018 08:57:12 am

Submitted by:

Ashutosh Verma

हैथवे सेट-टॉप बॉक्स का रिमोट एक समर्पित नेटफ्लिक्स बटन के साथ आएगा जो उपयोगकर्ताओं को एक बटन के क्लिक के साथ नेटफ्लिक्स लांच करने की सुविधा देगा।

Netflix

अब अपने सेट-टाॅप बाॅक्स पर भी ले सकेंगे Netflix का मजा, हो चुकी है पूरी तैयारी

नर्इ दिल्ली। इंटरनेट मनोरंजन सेवा प्रदाता नेटफ्लिक्स ने देश के प्रमुख केबल ब्रॉडबैंड प्रदाता हैथवे से हाथ मिलाया है, जिसके तहत हैथवे सेट-टॉप बॉक्स के माध्यम से उपभोक्ताओं को नेटफ्लिक्स सेवाएं मुहैया कराई जाएगी। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि हैथवे सेट-टॉप बॉक्स का रिमोट एक समर्पित नेटफ्लिक्स बटन के साथ आएगा जो उपयोगकर्ताओं को एक बटन के क्लिक के साथ नेटफ्लिक्स लांच करने की सुविधा देगा। हैथवे ग्राहक अपनी नेटफ्लिक्स सदस्यता का भुगतान करने के लिए अपने हैथवे बिल का उपयोग करने में सक्षम होंगे।


महज इतने रुपये में खरीद सकेंगे सेट-टाॅफ बाॅक्स
बयान में आगे कहा गया कि हैथवे सेट-टॉप बॉक्स 2,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। सभी मौजूदा और नए हैथवे ब्रॉडबैंड उपभोक्ता, जो नेटफ्लिक्स की सदस्यता लेते हैं और नेटफ्लिक्स की सदस्यता का भुगतान अपने हैथवे बिल के माध्यम करते हैं, उनको यह बॉक्स मुफ्त में मिलेगा। नेटफ्लिक्स की सेवा में लस्ट स्टोरीज, ग्लोबल और लोकल टीवी सीरीज जैसे सेक्रेड गेम्स और घौल, डॉक्युमेंट्रीज, स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल, बच्चों के प्रोग्राम और एक हजार से ज्यादा घंटों के अल्ट्रा एचडी कंटेन्ट शामिल हैं।


फाइबर-टू-होम योजनाआें के साथ जुड़ेगा
हैथवे के प्रबंध निदेशक राजन गुप्ता ने कहा, “इस स्मार्ट और डिजिटल युग में, ग्राहक अग्रणी इंटरनेट मनोरंजन सेवाओं जैसे नेटफ्लिक्स द्वारा उच्च गुणवत्ता और बेहतर सम्पादित मनोरंजन तक पहुंचने की तलाश में हैं। जल्द ही लांच होने वाला हैथवे सेट-टॉप बॉक्स बड़ी स्क्रीन पर स्ट्रीमिंग वीडियोज को देखने का एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करेगा। हैथवे सेट-टॉप बॉक्स को हमारी हाई स्पीड असीमित फाइबर-टू-होम मासिक योजनाओं के साथ जोड़ा जाएगा।” नेटफ्लिक्स एशिया के उपाध्यक्ष (बिजनेस डेवलपमेंट) टोनी जामेकचकोव्स्की ने कहा, “हैथवे सेट-टॉप बॉक्स हैथवे के ग्राहकों को अपने रिमोट कंट्रोल पर नेटफ्लिक्स बटन का उपयोग करके हाई स्पीड पर सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन का निर्बाध आनंद प्रदान करेगा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो