scriptअब कारों के साथ शराब भी बेचेंगे टेस्ला के एलन मस्क | Now Alan Musk will sell liquor with cars | Patrika News

अब कारों के साथ शराब भी बेचेंगे टेस्ला के एलन मस्क

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 06:50:16 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीटर पर Teslaquila का एक फोटो भी शेयर किया है।

Elon musk

अब कारों के साथ शराब भी बेचेंगे टेस्ला के एलन मस्क

नई दिल्ली। लाइव शो के दौरान शराब पीने वाले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क अब खुद शराब के कारोबार में उतरने जा रहे हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद ट्वीटर पर की है। एलन मस्क की ओर से ट्वीटर पर पोस्ट की गई तस्वीर के अनुसार, उन्होंने अपनी शराब का नाम teslaquila रखा है। हालांकि इस पोस्ट में मस्क ने लिखा है कि यह संभावित नाम है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि टेस्ला ने Teslaquila के ट्रेडमार्क और यूएस पेटेंट के लिए आवेदन कर दिया है। संभावना जताई जा रही है कि विभागों से मंजूरी मिलने के बाद यह शराब बाजार में लॉन्च हो सकती है।
https://twitter.com/elonmusk/status/1050792830732394496?ref_src=twsrc%5Etfw
एेसे हुआ खुलासा

दरअसल, Teslaquila के लिए पेटेंट और ट्रेडमार्क के आवेदन को लेक शुक्रवार को CNBC ने एक ट्वीट किया था। इसके बाद खुद एलन मस्क ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि Teslaquila जल्द आ रही है। इसके कुछ देर बाद ही एलन मस्क ने Teslaquila की संभावित लोगो वाली बोतल की तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में Teslaquila की शराब से भरी बोतल दिखाई दे रही है। एलन मस्क की ओर से ट्वीट की गई इस तस्वीर को Teslaquila का टीजर माना जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले अप्रैल में टेस्ला की ओर से जमैका में भी Teslaquila का ट्रेडमार्क लेने के लिए आवेदन किया जा चुका है।
https://twitter.com/elonmusk/status/1050788043907448834?ref_src=twsrc%5Etfw
अप्रैल में किया था प्रैंक

टेस्ला के सीईओ और अरबपति एलन मस्त ने अप्रैल में Teslaquila को लेकर एक प्रैंक किया था। तब ट्वीटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मस्क टेस्ला की मॉडल-3 कार और Teslaquila की बोतलों से घिरे हुए दिखाई दे रहे थे। बाद में उन्होंने इसे एक मजाक करार दिया था। मीडिया में तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि एलन मस्क शराब के कारोबार में हाथ आजमा सकते हैं। कुछ दिन पहले एक लाइव शो में शराब पीकर मस्क ने इसके प्रति अपनी दिवानगी भी जता दी थी। हालांकि, उनके इस कृत्य की लोगों ने निंदा की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो