scriptअब इस एप से भी बुक कर सकते हैं ओला कैब, मिलेगा 100 % कैशबैक | now ola cab can booked from mobikwik app | Patrika News

अब इस एप से भी बुक कर सकते हैं ओला कैब, मिलेगा 100 % कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2018 07:38:32 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

इस एप से यूजरों को देश के 110 शहरों में ओला कैब और ऑटो बुक करने की सुविधा मिलेगी।

Ola Cab
नई दिल्ली। डिजिटल फाइनेंशियल सेवा प्लेटफॉर्म मोबिक्विक और राइड-शेयरिंग कंपनी ओला ने शुक्रवार को साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत मोबिक्विक यूजर को मोबिक्विक एप से देश के 110 शहरों में ओला कैब और ऑटो बुक करने की सुविधा मिलेगी। दोनों कंपनियों ने एक साझा बयान में कहा कि इस साझेदारी से मोबिक्विक यूजर को ओला के मल्टी-मॉडल यात्रा ऑफर के उपयोग की सहूलियत मिलेगी, जिनमें बजट वाले विकल्प जैसे – ओला ऑटो, माइक्रो और मिनी से लेकर ओला प्राइम, ओला प्राइम प्ले, ओला प्राइम एसयूवी, और ओला लक्स जैसी प्रीमियम श्रेणियां शामिल हैं।
पांच राइड पर 50 रुपए का सुपरकैश

बयान में कहा गया है कि लांच ऑफर के तहत मोबिक्विक शुरुआती पांच राइड पर 50 रुपए का सुपरकैश दे रही है। विकल्प के तौर पर मोबिक्विक यूजर हर राइड पर 10 फीसदी सुपरकैश का इस्तेमाल करके 100 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। साथ ही, मोबिक्विक रोजाना 1,000 यूजर को शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से 10 बजे के बीच अपने वॉलेट के जरिए राइड बुक करने पर 100 फीसदी कैशबैक पाने का मौका भी देगी।
अपनी पसंद की राइड बुक कर सकेंगे यूजर

मोबिक्विक के उपाध्यक्ष (मार्केटिंग और ग्रोथ) दमन सोनी ने कहा कि हमारा मानना है कि डिजिटल पेमेंट से कैब की बुकिंग एक शानदार कैटेगरी है। पिछले कुछ महीनों में, हमारे ग्राहकों ने अपने फीडबैक में यह अनुरोध किया है कि हम हमारे एप में ऐसी सुविधा दें, जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए। हमने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओला की राइड बुकिंग के विकल्पों से भरपूर इंटरफेस चालू कर दिया है और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी एक टॉप परफॉमिर्ंग कैटेगरी होगी। ओला के प्रमुख (साझेदारी) सौरभ मिश्र ने कहा कि सेवाओं के एकीकरण से ग्राहक पहले से अधिक सशक्त बनता है, उसका जीवन पहले से सरल और सुविधाजनक बन जाता है। इस साझेदारी के जरिए मोबिक्विक यूजर केवल एक एप का उपयोग करते हुए अपनी पसंद की राइड बुक कर सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो