scriptऐसे करिए मुकेश अंबानी के दामाद के साथ काम,घर बैठे मिलेंगे 20 हजार रुपए | Now you can earn 20 thousand per month by doing this work | Patrika News

ऐसे करिए मुकेश अंबानी के दामाद के साथ काम,घर बैठे मिलेंगे 20 हजार रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2018 08:49:49 am

Submitted by:

Manoj Kumar

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी तय हो चुकी है।

Mukesh Ambani

मुकेश अंबानी के दामाद के साथ करिए काम, हर महीने घर बैठे मिलेंगे 20 हजार रुपए

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी को हर कोई जानता है। मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल के साथ तय की है। आनंद पिरामल अपने पिता के कारोबार में हाथ बंटा रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपना एक नया व्यवसाय शुरू किया है। इस व्यवसाय में आनंद पिरामल देश के आम लोगों को भी काम करने का मौका दे रहे हैं। जो भी व्यक्ति आनंद पिरामल के साथ काम करेगा, वह घर बैठे 20 हजार रुपए प्रति माह तक कमा सकता है। यदि आप भी आनंद पिरामल के साथ काम करने के इच्छुक हैं तो आवेदन कर सकते हैं।
ये है काम

मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद पिरामल ने हाल ही में एक कंपनी के साथ मिलकर वाटर एटीएम लगाने का काम शुरू किया है। देश का कोई भी व्यक्ति आनंद पिरामल की कंपनी से जुड़कर यह वाटर एटीएम लगा सकता है। इस वाटर एटीएम को लगाकर आप अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैं। इस वाटर एटीएम से 1 लीटर से लेकर 20 लीटर तक पीने का साफ पानी खरीदा जा सकता है। इसकी कीमतें अलग-अलग हैं।
क्या करना होगा

यदि आप मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद पिरामल के साथ काम करके अच्छी खासी कमाई करना चाहते हैं तो आपको उनकी वाटर एटीएम कंपनी की फ्रेंचाइजी लेनी होगी। आप इस वाटर एटीएम को अपने लगी, मोहल्ले, गांव या शहर में लगा सकते हैं। यहां से लोग अपनी जरूरत के अनुसार पीने का पानी खरीद सकते हैं। इससे आपको हर महीने के निश्चित कमाई होने लगेगी। खबरों के अनुसार, आनंद पिरामल जल्द ही कई राज्यों में यह योजना लेकर आ रहे हैं, जहां पर बड़ी संख्या में लोगों को वाटर एटीएम लगाने का मौका मिलेगा। तो फिर देर किस बात की, आज ही समाज की भलाई के साथ कमाई का बिजनेस शुरू कीजिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो