script

सेक्रेटरी ने किया पेटीएम के सीईओ को ब्लैकमेल,निजी डेटा चोरी कर मांगे 20 करोड़ रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2018 12:31:30 pm

Submitted by:

manish ranjan

पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा और उनके भाई अजय शेखर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

paytm ceo

पेटीएम के सीईओ हुए ब्लैकमेल ,सेक्रेटरी ने निजी डेटा चोरी कर मांगे 20 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा और उनके भाई अजय शेखर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। दरअसल पेटीएम के सीईओ ने अपनी सेक्रेटरी सोनिया पर ब्लैकमेल करने और निजी डेटा चोरी कर सार्वजनिक करने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं विजय शेखर का यह भी कहना है कि उनकी सेक्रेटरी ने उनके निजी डेटा को चुरा कर उसके बदले 20 करोड़ रुपए की मांग की थी।

वर्चुअल नंबर से किया धमकी भरा कॉल

विजय शेखर ने नोएडा के सेक्टर 20 में ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाली महिला सहित उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। अजय शेखर के मुताबिक, 20 सितंबर को पहली बार थाईलैंड के वर्चुअल नंबर से डेटा लीक करने के लिए धमकी भरा फोन आया था दूसरे दिन उसी नंबर से उनके भाई विजय के पास भी फोन आया।

ब्लैकमेल कर मांगे 20 करोड़ रुपए

पेटीएम के सीईओ के मुताबिक, ब्लैकमेलिंग एक अक्टूबर से शुरू हुई थी। पेटीएम के सीईओ ने 10 अक्टूबर को महज 67 रुपए आरोपी के अकाउंट में डालकर उसके बैंक की डिटेल ली। फिर 15 अक्टूबर को 2 लाख रुपए उनके बताए बैंक अकाउंट में जमा भी करा दिए। इसके बाद आरोपियों का फिर से कॉल आया और उन्होंने अजय से 20 करोड़ रुपए की मागं की थी। इसके बाद उनके भाई ने नोएडा के सेक्टर 20 में ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच करनी शुरू कर दी थी। जिसके बाद ब्लैकमेल करने वालों का फोन ट्रेस किया गया और उनकी जानकारी निकाली गई। फिर पुलिस ने पेटीएम के सेक्टर पांच स्थित ऑफिस पहुंच कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो