scriptबैंकर्स कंसोर्टियम जेट की दीर्घकालिक समाधान योजना को दे रही अंतिम रूप : पीएनबी | PNB says banks consortium finalize short term plan for jet airways | Patrika News

बैंकर्स कंसोर्टियम जेट की दीर्घकालिक समाधान योजना को दे रही अंतिम रूप : पीएनबी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2019 08:45:15 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

बैंकर्स कंसोर्टियम जेट एयरवेज के दीर्घकालिक समाधान योजना को अंतिम रूप दे रही हैः पीएनबी

Jet Airways

बैंकर्स कंसोर्टियम जेट की दीर्घकालिक समाधान योजना को दे रही अंतिम रूप : पीएनबी

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने शुक्रवार को कहा कि बैंकर्स कंसोर्टियम जेट एयरवेज के दीर्घकालिक समाधान योजना को अंतिम रूप दे रही है, क्योंकि कर्जदाता इस एयरलाइन के मूल्य को बचाए रखना चाहते हैं। पीएनबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक सुनील मेहता ने यहां बैंकर्स के कार्यक्रम में कहा, “अंतरिम फंडिंग योजना (550 करोड़ रुपये की) के बारे में अभी कुछ कहना जल्दीबाजी होगी। बैंकर्स इस पर काम कर रहे हैं और एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) ने पहले ही पहल की है।”


एसबीआर्इ व पीएनबी जेट एयरवेज को 500 करोड़ रुपए के अंतरिम वित्तपोषण के लिए राजी

उन्होंने कहा, “पहले योजना को तैयार तो होने दें। कंसोर्टियम विकल्पों पर विचार कर रही है। जेट का समाधान एक चिंता का विषय है और हम इसके मूल्य को संरक्षित रखना चाहेंगे।” कहा जा रहा है कि एसबीआई और पीएनबी दोनों जेट एयरवेज को 500 करोड़ रुपये के अंतरिम वित्तपोषण पर राजी है, ताकि कंपनी का परिचालन जारी रहे, जब तक कंपनी के 8,000 करोड़ रुपये के कर्ज की पुनर्गठन योजना तैयार नहीं हो जाती। यह पूछे जाने पर कि क्या कंसोर्टियम अंतरिम वित्त पोषण के पक्ष में थी। मेहता ने इसकी पुष्टि की।

(नोटः यह खबर न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित की गर्इ हैं। पत्रिक बिजनेस ने इसमें कोर्इ बदलाव नहीं किया है।)

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो