scriptरियलमी ने 2019 में रखा 1.5 करोड़ स्मार्टफोन बेचने का लक्ष्य, खोलेगी 8 एक्सक्लूसिव स्टोर्स | Realme Target to sell 15 million smartphones in 2019 | Patrika News

रियलमी ने 2019 में रखा 1.5 करोड़ स्मार्टफोन बेचने का लक्ष्य, खोलेगी 8 एक्सक्लूसिव स्टोर्स

Published: Apr 29, 2019 04:50:44 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

रियलमी की साल 2018 की चौथी तिमाही में 8 फीसदी बाजार हिस्सेदारी
साल के अंत तक 1.5 करोड़ हैंडसेट बेचने का लक्ष्य रखा है

Realme

रियलमी ने 2019 में रखा 1.5 करोड़ स्मार्टफोन बेचने का लक्ष्य, खोलेगी 8 एक्सक्लूसिव स्टोर्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने 2019 की पहली तिमाही में भारतीय बाजार में 7 फीसदी हिस्सेदारी हासिल की है और कंपनी ने साल के अंत तक 1.5 करोड़ हैंडसेट बेचने का लक्ष्य रखा है। कंपनी के भारतीय कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः- जानिए आखिर एक कंपनी के बंद होने से आम लोगों के जीवन पर कैसे पड़ता है असर

शीर्ष पांच स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल
ऑनलाइन केंद्रित डिवाइस निर्माता ने 2018 से बाजार में कदम रखा था और साल 2018 की चौथी तिमाही में 8 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ शीर्ष पांच स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल हो गई। रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने बताया, “हमने इस साल कम से कम 1.5 करोड़ स्मार्टफोन बेचने का लक्ष्य रका है और मुझे इस लक्ष्य को प्राप्त करने का पूरा भरोसा है।”

यह भी पढ़ेंः- मई में तहलका मचाएंगी ये 6 कारें, पहली 3 पर हैं सभी की निगाहें

खोलेगी 8 एक्सक्लूसिव स्टोर्स
हैंडसेट निर्माता साल के अंत तक महानगरों में 8 एक्सक्लूसिव स्टोर्स खोलेगी और इस प्रकार का पहला स्टोर जुलाई में खुल जाएगा। हालांकि कंपनी का कहना है कि उसका ध्यान छोटे और मझोले शहरों पर भी है। सेठ ने कहा, “हम नागपुर, नाशिक और पुणे पर भी ध्यान दे रहे हैं। हम उत्तर पूर्व में भी पॉप अप स्टोर खेलने की तैयारी कर रहे हैं।” कंपनी ने इस साल 50 पॉप पर और छह एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने का लक्ष्य रखा है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो