scriptरिलायंस ने शुरू की बंपर सेल, अब हर सामान पर मिलेगा इतना कैशबैक | reliance digital india sale starts you got 26 cashback offer | Patrika News

रिलायंस ने शुरू की बंपर सेल, अब हर सामान पर मिलेगा इतना कैशबैक

Published: Jan 26, 2019 05:33:08 pm

Submitted by:

manish ranjan

अगर Amazon और Flipkart की सेल से कुछ खरीदना भूल गए है तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि Reliance Digital आपके लिए स्पेशल ऑफर लेकर आया है।

reliance

रिलायंस ने शुरू की बंपर सेल, अब हर सामान पर मिलेगा इतना कैशबैक

नई दिल्ली। अगर Amazon और Flipkart की सेल से कुछ खरीदना भूल गए है तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि Reliance Digital आपके लिए स्पेशल ऑफर लेकर आया है। इस सेल में आपको छूट के साथ-साथ कैश बैक का भी ऑफर मिलेगा। ये सेल 27 जनवरी तक चलेगी।


मिलेगा कैशबैक

अगर आप रिलायंस डिजिटल के यूजर्स हैं तो आपको इस सेल में 26 फीसदी का कैशबैक मिलेगा और आपको बता दें कि इस कैश बैक को दो भागों में बांटा गया है। इसमें ग्राहकों को 16 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके आलावा अगर आप कोटक महिंद्रा बैंक, सिटी बैंक और HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।


इन प्रोडक्ट पर मिल रही छूट

आपको बता दें कि इस सेल में अगर आफ टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज ही बुक करा लीजिए क्योंकि इस सेल में टीवी सिर्फ 8,990 रुपए में आपको मिल जाएगा औऱ आपको किसी भी तरह का एक्स्ट्रा पैसा भी नहीं देना होगा। इसके अलावा आपको स्मार्टफोन और आईपैड पर भी बंपर ऑफर मिल रहा है।


फ्रिज पर भी मिल रही है छूट

इसके अलावा आपको फ्रिज और वाशिंग मशीन पर भी स्पेशल छूट मिल रही है। इसके अलावा आप इन सामानों को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। वहीं, इस सेल में कई ऐसे प्रोडक्ट भी हैं, जिन पर आपको 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो