12वीं पास बेराेजगारों के लिए जियो में है काम करने का सुनहरा मौका

जियो कर्इ पदों पर युवाआें की भर्ती करने की तैयारी में हैं। ये सभी भर्तियां जियो के सेल्स टीम आैर जियो प्वांइट मैनेजर के पदों के लिए की जाएंगी।

By: Ashutosh Verma

Published: 30 Mar 2018, 02:59 PM IST

नर्इ दिल्ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो में काम करने के लिए आपके पास बेहतरीन मौका है। अपने लाॅन्च के बाद से ही देश के टेलिकाॅम सेक्टर में धूम मचाने वाली रिलायंस जियाे एक बार फिर युवाआें को अपने यहां नौकरी करने का मौका देने जा रही है। रिलायंस जियो कर्इ अलग-अलग पदों पर युवाआें की भर्ती करने की तैयारी में हैं। ये सभी भर्तियां जियो के सेल्स टीम आैर जियो प्वांइट मैनेजर के पदों के लिए की जाएंगी।


0-2 साल का होना चाहिए अनुभव

इसके लिए जियो एेसे लाेगों को वरीयता देने जा रही है जो भौगोलिक क्षेत्र, प्रवासी दृष्टिकोण और मजबूत पारस्परिक और संबंध प्रबंधन में कौशल हों। कंपनी फरीदाबाद में भी अपने जियो प्वाइंट के लिए असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कैंडिडेट की तलाश में है। कंपनी सेल्स टीम के लिए एेसे लोगों की तलाश में है तो यूजर्स की जरूरतों को समझ सके आैर वो कम से कम 12वीं पास हो। इन पदों पर अप्लार्इ करने वाले कैंडिडेट के लिए 0-2 साल तक का अनुभव होना चाहिए।

Jio

ये होनी चाहिए योग्यता

यदि अाप रिलायंस जियों से अपने करियर की शुरूआत करना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन माैका है। इन भर्तियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के वेबसाइट पर जाकर पता कर सकते हैं। कंपनी ने अपने असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए एेसे उम्मीदवारों की तलाश में है जो कंपनी के सभी प्लान्स की जानकारी रखते हों। आैर ये जानकारी जियो के आउटलेट तक सही से पहुंचा सकें। यही नहीं, वो जरूरत के मुताबिक नए आउटलेट को स्थापित भी कर सकें आैर उनमें मासिक टार्गेट अचीव करने की काबिलितयत के साथ-साथ प्रोडक्टिविटी को भी बढ़ाने की क्षमता हो।


असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए चाहिए 2-3 साल का अनुभव

असिस्टेंट मैनेजर पद पर आवेदन करने के लिए आपको पास कम से कम ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इस पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट में मैनेजमेंट स्किल, फाइनेंशियल समस्याआें को सुलझाने के साथ-साथ तकनीक ज्ञान भी होना चाहिए। इसके लिए आवेदक के पास कम से कम 2-3 साल का अनुभव होना चाहिए। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के अाधिकारिक लिंक्ड-इन प्रोफाइल पर जा सकते हैं। यदि अाप इन सभी जरूरतों को पूरा करते हैं तो जल्द ही आप अप्लार्इ कर सकते हैं।

 

Show More
Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned