scriptबंपर ऑफर! पूरे साल रिचार्ज से मिलेगी छुट्टी, मिलेगा 740GB जीबी डेटा, फ्री कॉल और बहुत कुछ | Reliance Jio Launches Rs 2,599 Annual Plan With 740GB | Patrika News

बंपर ऑफर! पूरे साल रिचार्ज से मिलेगी छुट्टी, मिलेगा 740GB जीबी डेटा, फ्री कॉल और बहुत कुछ

Published: Feb 10, 2021 07:59:59 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया धमाकेदार ऑफर
2599 रुपए का है यह प्लान
ग्राहकों को हर मिलेगा 740 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग समेत कई अन्य सुविधाएं

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए-नए लुभावने ऑफर्स लेकर आ रही हैं। अब जियो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया कि जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे भाई वाह।

वोडाफोन का धासू प्लानः ग्राहकों को रोजाना देगा 4 जीबी डाटा, मुश्किल में जियो और एयरटेल!

दरअसल, जियो अपने ग्राहकों के लिए एक साल की वैलिडिटी वाला एक प्लान लेकर आई हैं। इस प्लान में कुल 740GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें आपको प्रतिदिन 2000MB डेटा और साथ में 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। रोज मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान 64kbps की स्पीड ही मिलेगी।

इंटनेट के अलावा इस प्लान में 365 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। यह प्लान उन लोगों के लिए काम का साबित हो सकता है, जो किफायती कीमत में लंबी वैलिडिटी और प्रयाप्त डेटा चाहते हैं।

Jio Recharge Plan: मात्र 1 रुपया ज्यादा देकर बढ़ा सकते हैं 28 दिन की वैलिडिटी और 56GB ज्यादा डेटा

कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस एनुअल प्लान की कीमत 2599 रुपये रखी है। खास बात ये हैं कि इसमें आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिसकी कीमत कुल 399 रुपये है। Hotstar के अलावा आप जियो के सभी ऐप्स जैसे Jio TV, Jio Cinema, Jio Movies और JioSaavn का मजा ले सकते हैं।

बता दें कि इसके अलावा जियो के पास 1299 रुपये का एक प्लान भी है। इसमें भी आपको 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि, इसमें केवल 24 जीबी का डेटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z8ixt
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो