scriptरिलायंस जियो मुफ्त में देगा 1 TB data, ग्राहकों को ऐसे मिलेगा बंपर फायदा | reliance jio offers one TB data free on jiofiber service to customers | Patrika News

रिलायंस जियो मुफ्त में देगा 1 TB data, ग्राहकों को ऐसे मिलेगा बंपर फायदा

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2018 01:39:30 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

टेलीकॉम सेक्टर में धमाका मचाने के बाद अब रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड इंटरनेट की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।

Reliamce jio
नई दिल्ली। ग्राहकों को लुभाने के लिए एक के बाद एक शानदार ऑफर दे रही रिलायंस जियो ने अब अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने उपभोक्ताओं को 1 TB डेटा मुफ्त देने जा रही है। दरअसल टेलीकॉम सेक्टर में धमाका मचाने के बाद अब रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड इंटरनेट की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। कंपनी जियोफाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया में कब्जा जमाने की तैयारी कर रही है।
इस साल के मध्य में होगी शुरुआत

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो इस साल के मध्य तक हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सेवा की शुरुआत कर देगी। रिलायंस जियो के पास इस समय पूरे देश में 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा का ऑप्टिक फाइबर का नेटवर्क है। फिलहाल कंपनी के योजना मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, वड़ोदरा और जामनगर जैसे शहरों में जियोफाइबर सेवा उपलब्ध कराने की है।
एक महीने में मिलेगा 1100 जीबी डेटा

एक अंग्रेजी समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो शुरुआत में FTTH कनेक्शन के साथ 100 जीबी डेटा देगा। 100 जीबी का डेटा समाप्त होने के बाद उपभोक्ता एक महीने में 25 बार 40 जीबी डेटा का रिचार्ज मुफ्त करा सकेंगे। इस प्राकर के उपभोक्ताओं को एक महीने में कुल 1100 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा।
घरेलू और कारोबारी दोनों तरह के उपभोक्ता ले सकेंगे लाभ

जानकारी के अनुसार जियो की ओर से यह कनेक्शन घरेलू और कारोबारी दोनों तरह के उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराएगा। साथ ही कंपनी की ओर से पूरे घर में वाइ-फाइ कवरेज देने के लिए जियो एक्सटेंड का भी ऑफर दिया जाएगा। इस कनेक्शन को लेने के लिए उपभोक्ताओं को सिक्योरिटी मनी के तौर पर 4500 रुपए देने होंगे। यह धनराशि रिफंडेबल होगी।कंपनी की ओर से कनेक्शन के साथ एक राउटर इंस्टॉल किया जाएगा। जो बाद में इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन (IPTV) सर्विस लॉन्च होने के बाद सेट टॉप बॉक्स के रूप में भी काम करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो