scriptसिर्फ ग्रेजुएट हैं, कोई चिंता नहीं, JIO देगा आपको नौकरी, जानिये पूरी प्रक्रिया | Reliance JIO will give 80,000 jobs | Patrika News

सिर्फ ग्रेजुएट हैं, कोई चिंता नहीं, JIO देगा आपको नौकरी, जानिये पूरी प्रक्रिया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2018 10:48:19 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

रिलायंस जीओ ने 80 हजार वैकेंसी निकाली हैं, जिनमें ग्रेजुएट से लेकर सेल्स और मार्केटिंग, कॉरपोरेट और इंजीनियरिंग लेवल तक के युवा अप्लांई कर सकते हैं।

Rel Jio

reliance jio job

नई दिल्‍ली। अगर आप बेरोजगार और नौकरी की तलाश कर रहे हैं। साथ ही आपने कोई जॉब ओरिएनटेटिड कोर्स भी नहीं किया हुआ है और सिर्फ सिंपल ग्रेजुएट हैं। चिंता की कोई बात नहीं। आपके लिए रिलायंस जीओ नौकरी लेकर आ गया है। कंपनी ने 80 हजार लोगों को नौकरियां देने के लिए वैकेंसी निकाली हैं। सिंपल ग्रेजुएट से लेकर सेल्स और मार्केटिंग, कॉरपोरेट और इंजीनियरिंग लेवल तक के युवा अप्लाई कर सकते हैं। फिर देर किस बात की। जल्दस ही अपना सीवी अपडेट कर लीजिये और जॉब के लिए अप्लाई करिये।

इन क्षेत्रों में निकाली जाएंगी जॉब
कंपनी ने सेल्‍स एंड डि‍स्‍ट्रि‍ब्‍यूशन, इंजीनि‍यरिंग एंड टेक्‍नोलॉजी, कस्‍टमर सर्वि‍सेज, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर, आईटी एंड सि‍स्‍टम, सप्‍लाई चेन, फाइनेंस एंड अकाउंटिंग, कॉरपोरेट अफेयर्स, एचआर एंड ट्रेनिंग, ऑपरेशंस, प्रोडक्‍ट मैनेजमेंट, अलायंस एंड बि‍जनेस डेवलपमेंट, कॉरपोरेट सर्वि‍स (एडमि‍न), प्रोक्‍योरमेंट एंड कॉन्‍टेक्‍ट आदि क्षेत्रों में जॉब निकाली हैं। जिनमें जरुरमंद लोग अप्‍लाई कर सकते हैं।

इस लिंक पर मिलेगी पूरी डिटेल
आवेदनकर्ता को जॉब्‍स से संबंधित अगर पूरी डिटेल हासिल करनी है तो वो रिलायंस जियो की वेबसाइट पर करियर के पेज पर जाकर देख सकता है। जिसका लिंक https://careers.jio.com/frmJobCategories.aspx?n=1 है। इस पेज पर अलग-अलग जॉब के बारे में पूरी जानकारी दी गई है।

ऐसे करें आवेदन
आवेदन करने के लिए आपको पूरी प्रक्रिया से गुजरना होगा। सबसे पहले careers.jio.com पर जाएं और न्‍यू यूजर पर क्‍लि‍क या डायरेक्‍ट लिंक पर क्‍लि‍क करें। फिर अपने आपको रजिस्‍टर करें। जिसके बाद आपको एक एसएमएस आएगा। जिसमें कन्‍फर्मेशन होगा। उसके बाद एक बा‍र फिर से careers.jio.com पर Login करें। उसके बाद अपनी योग्‍यता के हिसाब से स्‍टूडेंट्स एंड ग्रेजूएट जॉब्‍स, जि‍योग्राफि‍कल जॉब्‍स, कॉरपोरेट जॉब्‍स और हॉट जॉब्‍स के लि‍ए सर्च करें। जहां आपको इस बारे में भी जानकारी मिलेगी कि किस जॉब के लिए कंपनी ने क्‍या योग्‍यता मांगी है।

जियो में कर रहे हैं 1.5 लाख काम
मौजूदा समय में जियो में 1.5 लाख से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं। एक कार्यक्रम में जियो के चीफ एचआर ऑफिसर संजय जोग ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि देशभर के करीब 6 हजार कॉलेज और टेक्निकल इंस्टीट्यूशंस के साथ कंपनी की पार्टनरशिप है। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस तरह से जियो का कारोबार बढ़ रहा है आने वाले समय में और भी नौकरियां सामने आ सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो