scriptSBI ने जेट एयरवेज की हिस्सेदारी बेचने के लिए मंगार्इ बोली, 10 अप्रैल है आखिरी तारीख | SBI Invite bid to sell 75 percent stake in Jet Airways | Patrika News

SBI ने जेट एयरवेज की हिस्सेदारी बेचने के लिए मंगार्इ बोली, 10 अप्रैल है आखिरी तारीख

Published: Apr 08, 2019 10:23:26 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

कंपनी की 31.2 फीसदी से लेकर 75 फीसदी तक हिस्सेदारी बेचने की पेशकश
बोली का मकसद कंपनी के बारे में प्रदान करना है सूचना

jet airways

SBI ने जेट एयरवेज की हिस्सेदारी बेचने के लिए मंगार्इ बोली, 10 अप्रैल है आखिरी तारीख

नई दिल्ली। कर्ज तले दबी विमान सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने सोमवार को कंपनी की बिक्री के लिए बोली (एक्सप्रेशन ऑफ इंटेरेस्ट) आमंत्रित की। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) द्वारा जारी दस्तावेज के अनुसार, कंपनी की 31.2 फीसदी से लेकर 75 फीसदी तक हिस्सेदारी बेचने की पेशकश की गई है।

दस्तावेज में कहा गया है कि भारतीय रिजर्व बैंक के दिशानिर्देश का अनुपालन करते हुए कर्जदाता कंपनी के संकट का समाधान करने के लिए एक समाधान योजना बनाने की प्रक्रिया में हैं। साथ ही, कंपनी के नियंत्रण व प्रबंधन में किए गए बदलाव में भी शामिल हैं।

एसबीआई कर्जदाताओं के समूह में अग्रणी है। बोली का मकसद कंपनी के बारे में सूचना प्रदान करना है, ताकि इसमें रुचि रखने वाले पक्ष अपनी बोली लगाने से पहले प्रस्ताव के बारे में समीक्षा कर सकें। निविदा सौंपने की अवधि 10 अप्रैल तक निर्धारित की गई है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो