खुशखबरी! ये बैंक दे रहा हैं नौकरी, जल्द करें आवेदन

manish ranjan

Publish: Sep, 16 2017 04:08:46 (IST)

Industry
खुशखबरी! ये बैंक दे रहा हैं नौकरी, जल्द करें आवेदन

आप इसके लिए ऑनलाइन एप्लिकेशन भी भर सकते है जिसके लिए लिंक शुक्रवार (16 सितंबर) को खोल दिया गया है।

नई दिल्ली। अगर आप नौकरी की तलाश मे हंै तो ये खबर आपको खुश करने वाली है। भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर के ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इससे जुड़ी सभी जानकारी आपके बैंक के आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगा। आप इसके लिए ऑनलाइन एप्लिकेशन भी भर सकते है जिसके लिए लिंक शुक्रवार (16 सितंबर) को खोल दिया गया है। एसबीआई कुल 41 पदों पर भर्ती करेगा।


आपको बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक मे कैडर ऑफिसर पदों की भर्तियों के लिए एक परीक्षा आयोजित किया जाएगा। यदि आप लिखित परीक्षा मे पास हुए तो आपको इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। एसबीआई ने डिप्टी मैनेजर और डिप्टी जनरल मैनेजर के पदों के लिए भर्ती करेगा। जिसके लिए आवेदकों को ऑनलाइन फार्म भरने के बाद अपने आवेदन की हार्डकॉपी भी सबमिट करनी होगी। यदि आप ये नौकरी पाने मे कामयाब हो जाते है तो आपको 25 अक्टूबर तक कॉल लेटर भी दे दिया जाएगा। नीचे हम आपको इसके आवेदन प्रक्रिया से जुड़ी सभी जानकारी डिटेल मे दे रहें हैं।


टोटल वैकेंसी : 41

डिप्टी मैनेजर (लॉ) - 40
डिप्टी जनरल मैनेजर (लॉ) - 1


कितनी होनी चाहिए योग्यता

यदि आपके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लॉ डिग्री या लॉ ग्रैजुएशन (पांच साल का इंटिग्रेटेड लॉ कोर्स ) है तो आप इसके लिए आवेदन कर सकते है। इसके लिए आपकी उम्र कम से कम 25 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए।


कितना मिलेगा आपको वेतन

यदि आप डिप्टी मैनेजर की पद के लिए आवेदन करते हैं तो आपको 31,705 से 45,950 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से वेतन मिलेगा। वहीं अगर आप डिप्टी जनरल मैनेजर के पद के लिए आवेदन करते है तो इसके लिए आपको प्रतिमाह 68,680 से 76,520 रुपए प्रतिमाह वेतर मिलेगा।


ये तरीखें याद रखें

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू होने का दिन - 16 सितंबर 2017
ऑनलाइन आवेदन का अंतिम तारीख - 6 अक्टूबर 2017
आवेदन की हॉर्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तरीख - 10 अक्टूबर 2017
कॉल लेटर्स (संभावित) - 25 अक्टूबर 2017
ऑनलाइन परीक्षा की तारीख - 11 नवंबर 2017

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned