scriptSBI की नई स्कीम – अब हर खरीदारी पर आपको ऐसे मिलेगा बंपर फायदा | SBI reward program gives you extra benefit | Patrika News

SBI की नई स्कीम – अब हर खरीदारी पर आपको ऐसे मिलेगा बंपर फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2017 11:08:14 am

Submitted by:

manish ranjan

ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर हर खरीदारी में मिलेगा फायदा

sbi
नई दिल्ली। अगर आप कार्ड से खरीदारी करते है, तो आपके लिए खुशखबरी है। देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अब ग्राहकों को हर बार खरीदारी करने पर अलग से लाभ देगा। बैंक की इस स्कीम के तहत हर बार शॉपिंग करने पर आपको कुछ प्वाइंट्स दिए जाएंगे जिसका इस्तेमाल आप एसबीई कार्ड को अनुमति देने वाले ऑउटलेट्स पर स्वाइप के जरिए खरीदारी के लिए कर सकते हैं।
ऐसे मिलेगा फायदा

स्टेट बैंक रिवार्डज में प्रोग्राम के तहत जब भी आप स्टेट बैंक के उत्पादों या सेवाओं का उपयोग करेंगे तब आपको इनाम के तौर पर रिवार्ड प्वाइंट मिलेगा। जिसका इसका इस्तेमाल आप मूवी टिकट खरीदने, मोबाइल डीटीएच रीचार्ज करने, एयर टिकट खरीदने, एपैरल, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, एसबीआई गिफ्ट कार्ड और अन्य की खरीद के लिए कर सकते हैं। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सभी ग्राहकों को स्टेट बैंक रिवार्ट्ज में पहले से ही एनरोल्ड किए जा चुके हैं। प्रत्येक सदस्य के पास स्टेट बैंक रिवार्डज के साथ केवल एक सदस्यता होगी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के तमाम खातों में मिलने वाले रिवार्डज एक ही कस्टमर आईडी (सीआईएफ) में मर्ज कर दिए जाएंगे।
इन सेवाओं में मिलेगा फायदा

बैंक के इस प्रोग्राम के तहत रिवार्डज प्वाइंट हासिल करने के लिए आपको निम्नलिखित बैंकिंग सेवाओं के जरिए लेन-देन करना होगा। जिसमें डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैकिंग, मोबाइल बैंकिंग, पर्सनल बैंकिंग,लोन, रूरल बैकिंग, एसएमई अकाउंट शामिल हैं।
ऐसे इस्तेमाल कर सकते हैं अपने रिवार्डज प्वाइंट

अपने रिवार्ड प्वाइंट का इस्तेमाल फ्री गिफ्ट, मर्चेंडाइज और अन्य सेवाओं का लाभ लेने के लिए कर सकते हैं। इसके लिए आपको www.StateBankRewardz.com पर जाना होगा नहीं तो आप इसकी एप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं वहीं अगर आप एक्ट्रा रिवार्ड प्वाइंट हासिल करना चाहते हैं तो आप स्टेट बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल मैक्स गैट मोर पार्टनर्स पर कर सकते हैं, जिसके 8000 से ज्यादा स्टोर भारत में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो