scriptशॉपमैटिक ने उद्यमियों के लिए लांच किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, कुछ एेसा होगा फायदा | Shopmatic launched online platform for small entrepreneurs | Patrika News

शॉपमैटिक ने उद्यमियों के लिए लांच किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, कुछ एेसा होगा फायदा

Published: Nov 22, 2018 08:35:45 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

छोटे और मझोले उद्योगों (एसएमबी) को बढ़ावा देने के लिए तथा उनकी विजिबिलटी को बढ़ाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म शॉपमैटिक ने नया प्लेटफॉर्म ‘शॉपमैटिक वल्र्ड’ लांच किया है।

Shopmatic

शॉपमैटिक ने उद्यमियों के लिए लांच किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, कुछ एेसा होगा फायदा

नई दिल्ली। छोटे और मझोले उद्योगों (एसएमबी) को बढ़ावा देने के लिए तथा उनकी विजिबिलटी को बढ़ाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म शॉपमैटिक ने नया प्लेटफॉर्म ‘शॉपमैटिक वल्र्ड’ लांच किया है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि शॉपमैटिक कई प्रेरित उद्यमियों और ऑनलाइन व्यापारियों के लिए ई-कॉमर्स पारिस्थितिकी तंत्र के पूरे विस्तार को सक्षम करने में खुद पर गर्व करता है।

शॉपमैटिक द्वारा प्रदान किए गए समाधान और समर्थन के साथ, 50,000 से अधिक शौकिया, कारीगरों, शिल्पकारों, घर पर रहने वाली मां, छोटे और मध्यम व्यवसायों, और अन्य ने ऑनलाइन उद्यमी बनने का अपना मार्ग खोजा है। अब शॉपमैटिक वल्र्ड के साथ कंपनी इन ऑनलाइन उद्यमियों को अपनी व्यक्तिगत कहानियों को साझा करने और खरीददारों के साथ बेहतर रूप से कनेक्ट होने में मदद करेगी।
शॉपमैटिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुराग अवुला ने कहा, “शॉपमैटिक वल्र्ड लांच करके हम बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि व्यापारियों को ऑनलाइन खोजे जाने में मदद करके हम उनको महत्वपूर्ण मूल्य प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं। इस क्यूरेटेड प्लेटफॉर्म के साथ, हम छोटे व्यवसायों को उनकी विशिष्टता के लिए खोजे जाने में मदद करना चाहते हैं।”
बयान में कहा गया कि यह क्यूरेटेड प्लेटफॉर्म विभिन्न ब्रांडों का एक आकर्षक शोकेस प्रदान करेगा, जिसमें चित्रों के साथ प्रत्येक विक्रेता के बारे में एक संक्षिप्त विवरण होता है। ऑनलाइन आगंतुक उन ब्रांडों के बारे में गहराई से सर्च कर सकते हैं जो उन्हें पहली नजर में पसंद आते हैं और इसके शीर्ष बिक्री वाले उत्पादों के साथ-साथ उनकी उत्पत्ति के पीछे की कहानी खोज सकते हैं। यदि ऑनलाइन आगंतुक अपनी पसंद के ब्रांड से खरीदना चाहते हैं, तो उन्हें ब्रांड के व्यक्तिगत स्टोर व ऑनलाइन स्टोर पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो