scriptसॉफ्टबैंक विजन ने ऑटोमेशन एनीव्हेयर में किया 30 करोड़ डॉलर का निवेश | Softbank Vision has invested 30 million dollars in Automation Anywhere | Patrika News

सॉफ्टबैंक विजन ने ऑटोमेशन एनीव्हेयर में किया 30 करोड़ डॉलर का निवेश

Published: Nov 17, 2018 08:55:04 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

केलिफरेनिया की एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी ऑटोमेशन एनीव्हेयर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने सॉफ्टबैंक समूह की सऊदी अरब द्वारा समर्थित विजन फंड से 30 करोड़ डॉलर का निवेश हासिल किया है।

Softbank

सॉफ्टबैंक विजन ने ऑटोमेशन एनीव्हेयर में किया 30 करोड़ डॉलर का निवेश

नर्इ दिल्ली। केलिफरेनिया की एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी ऑटोमेशन एनीव्हेयर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने सॉफ्टबैंक समूह की सऊदी अरब द्वारा समर्थित विजन फंड से 30 करोड़ डॉलर का निवेश हासिल किया है। रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) कंपनी ने एक बयान में कहा कि इससे पहले कंपनी ने सीरीज ए फंडिंग में 50 करोड़ डॉलर का निवेश हासिल किया था।

सीरीज ए फंडिंग में शामिल होनेवाले निवेशकों में न्यू एंटरप्राइज एसोसिएट्स (एनईए) और गोल्डमैन सैक्स ग्रोथ इक्विटी के सात ही जनरल एटलांटिक और वल्र्ड इनोवेशन लैब (डब्ल्यूआईएल) प्रमुख रहे।

आरपीए कंपनियों को अपने कारोबारी प्रक्रियाओं को ऑटोमेट करने में सक्षम बनाता है, जिससे उत्पादकता बढ़ती है और लोग अधिक चुनौतीपूर्ण और संतोषप्रद काम पर ध्यान दे पाते हैं।

ऑटोमेशन एनीव्हेयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक मिहिर शुक्ला ने कहा, “इस अतिरिक्त पूंजी से हम किसी भी अन्य प्रदाता से कहीं अधिक करने की स्थिति में हैं। हम ना सिर्फ बाजार में सबसे उन्नत आरपीए वितरित करना जारी रखेंगे, बल्कि हम आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) को लाखों लोगों तक ले जाएंगे।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो