scriptस्पाइसजेट की दिल्ली-हांगकांग रोजाना नॉनस्टॉप उड़ान शुरू | SpiceJet launches Delhi-Hong Kong daily nonstop flight | Patrika News

स्पाइसजेट की दिल्ली-हांगकांग रोजाना नॉनस्टॉप उड़ान शुरू

Published: Nov 24, 2018 08:56:03 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को दिल्ली-हांगकांग-दिल्ली मार्ग पर रोजाना नॉनस्टॉप उड़ान की शुरुआत की।

Spicejet

स्पाइसजेट की दिल्ली-हांगकांग रोजाना नॉनस्टॉप उड़ान शुरू

नई दिल्ली। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को दिल्ली-हांगकांग-दिल्ली मार्ग पर रोजाना नॉनस्टॉप उड़ान की शुरुआत की। स्पाइसजेट के मुताबिक, बैंकॉक, कोलंबो, दुबई, ढाका, काबुल, माले और मस्कट के बाद हांगकांग एयरलाइन का आठवां गंतव्य है।

स्पाइसजेट की मुख्य बिक्री व राजस्व अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, “हांगकांग सबसे बड़ी व्यापारिक इकाइयों और दुनिया के शीर्ष पर्यटन गंतव्यों में से एक है। इसलिए हम इस क्षेत्र में जबरदस्त क्षमता देखते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमने पहले ही इस क्षेत्र में काफी मांग देखी है और अनुमान है कि आनेवाले दिनों में इसमें और बढ़ोतरी होगी।” स्पाइसजेट ने इस रूट पर नए 189 सीटों वाले बोइंग 737 मैक्स विमान की तैनाती की है। नई सेवा में एयरलाइन हर सप्ताह 2,500 सीटें मुहैया कराएगी।

आपको बता दें कि देश से हांगकांग जाने वाले लोगों की संख्या में कोर्इ कमी नहीं है। हर साल भारत से लाखों लोग हांगकांग जाते हैं। वहीं हांगकांग से इंडिया आते हैं। एेसे में लोगों को काफी सुविधा हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो