scriptSpicejet का बड़ा फैसला, मात्र 443 रुपए में मिलेगा 3 लाख का Corona Insurance, जानें पूरी स्कीम | spicejet offering 3 lakh rs insurance cover to passanger only at rs443 | Patrika News

Spicejet का बड़ा फैसला, मात्र 443 रुपए में मिलेगा 3 लाख का Corona Insurance, जानें पूरी स्कीम

Published: Jul 09, 2020 05:21:58 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Go Digit General Insurance limited और Spicejet ने मिलाया हाथ
फ्लाइट में सपर करने वालों को देगी कोरोना इंश्योरेंस
443 रूपए से होगी प्रीमियम ( Insurance Premium ) की शुरूआत
1 साल के लिए वैलिड होगा इंस्योरेंस ( insurance validity )

CORONA INSURANCE COVER

CORONA INSURANCE COVER

नई दिल्ली: कोरोना महामारी ( Corona Pandemic ) के बीच में हर इंसान को अपनी फिक्र सता रही है ऐसे में अपनी एयरलाइंस में सफर करने वालों को स्पाइसजेट ने कोरोना इंश्योरेंस ( corona Insurance ) देने का फैसला किया है । स्पाइसजेट ( SpiceJet ) ने इस इंश्योरेंस कवर के लिए गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड ( go digit general insurance limited) के साथ हाथ मिलाया है ।

कितना देना होगा प्रीमियम-
SpiceJet Airlines ने इस बारे में आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा है कि यात्री सालाना कम से कम ₹443 से लेकर 1564 रूपए जीएसटी ( GST ) सहित प्रीमियम ( Insurance Premium ) का भुगतान करके 50000 से तीन लाख तक का इंश्योरेंस कवर ( PASSENGERS CORONA INSURANCE ) ले सकते हैं । यह इंश्योरेंस कवर ऑप्शनल होगा और इसे यात्री अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते .है । आपको बता दें कि यह इंश्योरेंस कवर सिर्फ 1 साल के लिए वैलिड होगा ।

शानदार है LED Bulb बनाने का धंधा, कम पूंजी में होगी मोटी कमाई

ये मिलेगी सुविधाएं-
एयरलाइंस ( Airlines ) का कहना है कि इस इंश्योरेंस में हॉस्पिटल में खर्च होने वाली दवाई और टेस्ट के अलावा हॉस्पिटलाइजेशन के पहले और बाद के खर्च 1 महीने से 2 महीने तक के लिए कवर होंगे यानी कि इस खबर में टेक मेडिसिन कोरोनावायरस पॉजिटिव होने पर कंसल्टेंसी भी शामिल होगी ।
ICU के चार्ज के लिए नहीं होगी कोई सीमा – इस इंश्योरेंस की सबसे खास बात यह है कि आईसीयू के किराए पर किसी भी तरह की पाबंदी नहीं होगी। यानी कि आईसीयू चार्जेस रूम के किराए को लेकर किसी भी तरह की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।

Tik tok बैन से Influencers का बुरा हाल, 100 करोड़ से ज्यादा का हो रहा नुकसान

वंदे भारत मिशन के तहत पुराने चलाएगी स्पाइसजेट –कंपनी के मुताबिक जुलाई में वंदे भारत मिशन के तहत कंपनी 19 उड़ानें संचालित करेगी इसमें यूएई सऊदी अरब ओमान में फंसे हुए लगभग 4500 भारतीयों को वतन वापस लाने में मदद मिलेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो