script

स्पाइसजेट लेकर आया शानदार ऑफर, अब फ्री में करें हवाई यात्रा

Published: May 10, 2019 12:16:27 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

स्पाइसजेट ( Spicejet ) आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है
कंपनी के इस ऑफर में आप फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं
कंपनी की ओर से दिया गया ये ऑफर 30 सितंबर 2019 तक के लिए वैलिड है

spicejet

स्पाइसजेट लेकर आया शानदार ऑफर, अब फ्री में करें हवाई यात्रा

नई दिल्ली। अगर आप भी फ्लाइट से कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है क्योंकि स्पाइसजेट ( SpiceJet ) अब एक ऐसा ऑफर लेकर आया है, जिसमें आप फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं और आपको टिकट का एक भी पैसा नहीं देना होगा।


फ्री में करें हवाई यात्रा

आपको बता दें कि लो कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट ( Spicejet ) के इस ऑफर के तहत आपको आपकी टिकट के पूरे पैसे वापस मिल जाएंगे। स्पाइसजेट के ऑफर के तहत आप जितने का टिकट बुक कराएंगे, वह पूरा पैसा आपको स्टाइलकैश ( StyleCash ) के तौर पर वापस मिल जाएगा। इस तरह आप फ्री में कहीं भी हवाई यात्रा कर पाएंगे।


ये भी पढ़ें: एक बार फिर जून में ब्याज दरें घटा सकता है RBI, रेपो रेट में 0.25 फीसदी कटौती की उम्मीद


स्पाइसजेट ने ट्वीट कर दी जानकारी

स्पाइसजेट ( Spicejet ) ने ट्वीट कर इस ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्टाइलकैश स्पाइसजेट की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट है। यह स्पाइसस्टाइल डॉट कॉम से शॉपिंग के वक्त काम आता है। कंपनी आपको आपके टिकट के पैसे को स्टाइलकैश में रिफंड करेगा, जिसेक बाद आप इस पैसे से शॉपिंग कर सकते हैं।

 

https://twitter.com/flyspicejet/status/1123587534674649089?ref_src=twsrc%5Etfw
फ्री में करें हवाई यात्रा

आपको बता दें कि कंपनी टिकट का पैसा spicestyle.com अकाउंट में डालेगी, जिसे आप बाद में वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी की ओर से दिया गया ये ऑफर 30 सितंबर 2019 तक के लिए वैलिड है। अगर आप भी कहीं हवाई यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं, तो जल्द ही अपना टिकट बुक करा लें और फ्री में हवाई यात्रा करने का आनंद लें।

ये भी पढ़ें: रूह अफजा पीने वालों के लिए खुशखबरी, बाजार में एक बार फिर शुरू हुई रूह अफजा की बिक्री


एक बार में 30 फीसदी कर सकते हैं शॉपिंग

बता दें कि आपने जितने की टिकट बुक कराई है, उसका सिर्फ 30 फीसदी ही आप एक बार में शॉपिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। उस से ज्यादा आप इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। साथ ही यह शॉपिंग के बाद शॉपिंग कार्ट वैल्यू में से अपने आप घट जाएगा।

ऐसे उठा सकते हैं कैशबैक का फायदा

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा, जिसके बाद ही आप इसका फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के लाभ के लिए आपको कम से कम 1999 रुपए की शॉपिंग करनी होगी। टिकट अमाउंट का मैक्सिमम कैशबैक 5,000 रुपए होगा। इससे ज्यादा का टिकट होने पर भी आपको सिर्फ 5000 रुपए तक का ही कैशबैक मिलेगा। टिकट बुक करने के 3 महीने के भीतर ही ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। इस ऑफर के इस्तेमाल के वक्त किसी अन्य कूपन कोड या डिस्काउंट ऑफर का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।
Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो