scriptबस से भी कम किराए में करिए हवार्इ सफर, स्पाइसजेट ने शुरू की चार दिन की सेल | SpiceJet started the four-day sale, Air fare stated only 899 rs | Patrika News

बस से भी कम किराए में करिए हवार्इ सफर, स्पाइसजेट ने शुरू की चार दिन की सेल

Published: Feb 05, 2019 02:44:12 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने मंगलवार से चार दिन की सेल शुरू की है जिसके तहत घरेलू मार्ग पर सभी करों तथा शुल्कों समेत किराया 899 रुपए से प्रारंभ होगा।

Airlines

बस से भी कम किराए में करिए हवार्इ सफर, स्पाइसजेट ने शुरू की चार दिन की सेल

नर्इ दिल्ली। किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने मंगलवार से चार दिन की सेल शुरू की है जिसके तहत घरेलू मार्ग पर सभी करों तथा शुल्कों समेत किराया 899 रुपए से प्रारंभ होगा। खास बात तो ये है कि आपको यह कंपनी बस आैर रेल किराए से भी कम टिकट मुहैया करा रहा है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर आपको यह कंपनी किस शहर में मात्र 899 रुपए में हवार्इ सफर करने का मौका दे रही है।

इन शहरों में जाने के लिए बस आैर रेल से भी कम किराया
कंपनी ने आज बताया कि इस ऑफर के तहत जम्मू-श्रीनगर, चेन्नई-बेंगलुरु, कोच्चि-बेंगलुरु और हुबली-बेंगलुरु मार्गों पर किराया 899 रुपए से शुरू होगा। उसने दावा किया कि यह किराया 1.75 रुपए प्रति किलोमीटर है जो रेल या बस के औसत किराए से भी कम है। इस सेल के तहत 25 सितम्बर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कराए जा सकते हैं।

2.5 रुपए प्रति किलोमीटर में दुबर्इ का सफर
अंतरराष्ट्रीय मार्गों में कोलकाता से ढाका और मदुरै से दुबई का किराया सभी करों एवं शुल्कों समेत 3,699 रुपये रखा गया है। कंपनी का दावा है कि यह 2.5 रुपए प्रति किलोमीटर है। इस ऑफर के तहत सीटें सीमित हैं तथा ‘पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं। इसे किसी अन्य ऑफर के साथ जोड़ा नहीं जा सकता तथा सामूहिक बुकिंग पर यह मान्य नहीं होगा। यह सेल सिर्फ से नॉन-स्टॉप उड़ानों की टिकटों के लिए है।

ट्रेंडिंग वीडियो