script

अब 1,999 रुपए में लिजिए 5 स्टार होटल का मजा, ये कंपनी दे रहीं शानदार ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2017 02:50:13 pm

Submitted by:

manish ranjan

आपको मात्र 1,999 मे ही से 4 से 5 स्टार होटल में ठहरने का मौका मिल सकता है।

Luxury hotel

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन आपने जरूर छुट्टियों मे अपनों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाया होगा। ऐसे में यदि आपको सस्ते में ही 5 स्टार होटल में ठहरने का मौका मिले तो निश्चित ही आपकी छुट्टीयों के मजे बढ़ जाएंगे। ऐसे मे यदि आपका भी कुछ ऐसा ही प्लान हैै तो आपके लिए एक मस्त ऑफर है। आपको मात्र 1,999 मे ही से 4 से 5 स्टार होटल में ठहरने का मौका मिल सकता है। icanstay.com इस दिवाली अपने ग्राहकों को ऐसा ही एक ऑफर दे रही है जिसमें आप केवल 1,999 में लग्जरी होटल में ठहरने को लुत्फ उठा सकते हैं। ये ऑफर आपको 10 से 12 अक्टूबर है जिसका आज आखिरी दिन है। इसकी बुकिंग से संबंधित सभी जानकारीयों के लिए आप इस कंपनी के वेबसाइट पर जाना होगा, जहां पर इस ऑफर से जुड़े वाउचर आपको उपलब्ध हो सकेंगे। आप इसका ऐप भी अपने फोन में डाउनलोड करके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।


11 महीने के लिए मिल सकेगा वाउचर

11 महीनों के लिए वैलिड सिंगल प्राइस वाउचर भारत मे कहीं भी लग्जरी होटलों मे ठहरने के लिए आपके पास बेहतर विकल्प देता है। यदि आप इस अवधि के दौरान अपने वाउचर को कभी भी रिफंड करा सकते हैं। यदि इस अवधि मे आप अपने वाउचर का प्रयोग नहीं कर पाते हैं तो इसकी वैलिडिटी को आगे बढ़ाने के लिए आपको एक बेहद ही कम रकम अदा करनी होगाी। इसके बाद आपके वाउचर की वैलिडिटी आगे बढ़ सकती हैं।

 

Luxury hotel
इस स्पेशल वाउचर को आप 15 नवंबर 2017 से लेकर 14 अक्टूबर 2018 के बीच कभी भी प्रयोग कर सकते हैं। इस कंपनी के संस्थापक ने इस ऑफर की घोषणा करते हुए कहा कि, दिवाली के अवसर पर यात्रियों को आने वाले महीनों में बेहतर डील मिल सकेगा। हम लागतार कोशिश में है कि यात्रा करने वाले लोगों को बजट होटल की जगह मात्र 1,999 में लग्जरी होटल में ठहरने का मौका मिल सकें।

एसबीआई कार्ड धारको के लिए विशेष ऑफर

इसके लिए आपको एसबीआई के्रडिट कार्ड से कुछ विशेष ऑफर भी मिलेगा। इस ऑफर की शुरूआत के बाद से कंपनी की वेबसाइट पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली। इस ऑॅफर से जुड़े सभी होटलों की तस्वीरें लोकेशन आदि की जाने वाली सेवांए और सुविधाएं कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो