Swiggy का नया बिजनेस प्लान, रेस्टोरेंट्स को बिना पैसे लिये सप्लाई करेगा सामान

  • SWIGGY STAPLES PLUS के जरिए स्विगी करेगा रेस्टोरेंट्स की मदद
  • बिना पैसा दिये देगा सामान
  • कोरोना के चलते होटल इंडस्ट्री की हालत खराब

By: Pragati Bajpai

Published: 28 May 2020, 06:51 PM IST

नई दिल्ली: Covid-19 की वजह से रेस्टोरेंट एंड होटल इंडस्ट्री की हालत खराब है। इन होटल और रेस्ट्रो मदद के लिए अब फूड डिलीवरी सर्विस Swiggy नया प्लान लेकर आया है। Swiggy अपने नए वेंचर Swiggy Staples Plus के जरिए इन होटल और रेस्टोरेंट्स ( HOTEL AND RESTAURANTS ) को जरूरी सामान उपलब्ध कराएगा वो भी बिना पैसे दिये । स्विगी इन रेस्टोरेंट्स को क्रेडिट यानि उधारी पर सारा सामान Swiggy Credit Program के जरिए उपलब्ध कराएगा । स्विगी की इस पहल का लक्ष्य कोविड 19 की वजह से उत्पन्न सप्लाई चेन गैप को भरना है।

Good News ! कंपनियों ने शुरू किया कैंसिल टिकट के पैसे लौटाना, इसी हफ्ते शुरू हुई हैं फ्लाइट्स

हालांकि SWIGGY ने इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन इंडस्ट्री सोर्सेज का कहना है कि स्विगी स्विगी स्टेपल प्लस ( Swiggy Staples Plus ) के जरिए रेस्टोरेंट को पॉल्ट्री उत्पाद , मीट, वेजिटेबल और दूसरी सामग्रियों के साथ पैकेजिंग मैटेरियल की आपूर्ति करने की तैयारी में है।

जानकारी के मुताबिक स्विगी स्टेपल प्लस कंपनी की बिजनेस टू बिजनेस डिलीवरी शाखा है जो अपने परीक्षण दौर में है। यही वजह है कि अभी कंपनी इसके बारे में कोई भी बात सार्वजनिक रूप से नहीं कर रही है । इस वेंचर के जरिए कंपनी स्विगी से सप्लाई लेने वाले रेस्टोरेंट को उधार सामग्री लेने का ऑप्सन देगी।

Post Office जाने के झंझट से मिलेगी मुक्ति, घर बैठे चेक करें अपना Saving Account

आपको बता दें कि इस बिजनेस से ज्यादा फायदा किसका होगा ये वक्त बताएगा लेकिन फिलहाल होटल और रेस्टोरेंट्स जोमैटो और स्विगी के बढ़ते दबदबे से परेशान है और इसको विरूद्ध नेशनल रेस्ट्रांट एसोशिएशन ऑफ इंडिया ( National Restaurant Association of India ) डिलीवरी सर्विस लॉन्च करने की घोषणा भी कर चुके हैं।

Show More
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned