scriptTCS का शानदार ऑफर, मुफ्त में घर बैठे कर सकते हैं Digital Certification course | TCS has launched 15 days free Digital Certification course | Patrika News

TCS का शानदार ऑफर, मुफ्त में घर बैठे कर सकते हैं Digital Certification course

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 02:29:07 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

TCS ने लॉंच किया डिजीटल कोर्स
घर बैठे कर सकते हैं कोर्स
नहीं है कोई भी फीस
लॉकडाउन पीरियड के लिए किया गया है डिजाइन

TCS DIGITAL PROGRAMME

नई दिल्ली: लॉकडाउन की वजह से सभी लोग अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। हालात को देखते हुए ऐसा लगता है कि ये लॉकडाउन ( CORONA LOCKDOWN ) आगे बढ़ाया जा सकता है । ऐसे में हर इंसान चाहता है कि वो कैसे अपने टाइम को ठीक से यूज कर सकें। सरकार की तरफ से स्कूली बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज देने की बात कही गई है। वहीं कुछ कंपनियां इस साल इंजीनियरिंग के छात्रों को Summer Internship भी ऑनलाइन करवा रही है। इन सबके बीच प्रोफेशनल्स नहीं समझ पा रहे हैं कि वो अपनी स्किल्स बढ़ाने के लिए क्या करें क्योंकि work from home की लिमिटेशन्स की वजह से आप अपने एरिया में ही 100 फीसदी नहीं दे पा रहे यहैं। ऐसे ही लोगों के लिए टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज यानि TCS एक शानदार कोर्स लेकर आई है। सबसे बडी बात ये है कि TCS iON प्लेटफॉर्म पर मौजूद ये Digital Certification course के लिए आपको किसी भी तरह की फीस देने की जरूरत नहीं है। TCS ये बिल्कुल मुफ्त करवा रही है।

सस्ती दवा लॉंच होते ही Lupin के शेयरों में आया जबरदस्त उछाल, फार्मा सेक्टर में दिखी बढ़त

15 दिन में पूरा हो जाएगा कोर्स-

करियर एज (Career Edge) नाम के TCS के इस 15 दिन के डिजिटल सार्टिफिकेशन प्रोग्राम को खासतौर से कॉलेज के छात्रों और कामकाजी लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस 15 दिन के इस डिजिटल सार्टिफिकेशन प्रोग्राम में कई छोटे-छोटे वीडियो, केस स्टडी, असेसमेंट शामिल किए गए हैं जिससे सीखने वालों को अपनी स्ट्रेन्थ और वीकनेस की पहचान करने में मदद मिलेगी।

कोर्स पूरा होने के बाद असेसमेंट करने के बाद पार्टिसिपेंट्स को सर्टिफिकेट दिये जाएंगे। यानि आप कोर्स भले ही फ्री में कर लें लेकिन सर्टिफिकेट के लिए टेस्ट देना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो