scriptइस दिवाली फ्ल‍िपकार्ट और अमेजॉन नहीं यहां से करें शॉपिंग, मिल रहा है भारी-भरकम डिस्काउंट | these sites giving more discount than flipkart and amazon | Patrika News

इस दिवाली फ्ल‍िपकार्ट और अमेजॉन नहीं यहां से करें शॉपिंग, मिल रहा है भारी-भरकम डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2018 09:39:36 am

Submitted by:

manish ranjan

दिवाली आने में कुछ ही दिनों का समय बचा है। ऐसे में सभी लोग दिवाली के लिए नए-नए सामान खरीदने में लगे हुए हैं। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट से लेकर छोटी-बड़ी सभी दुकानों ने ग्रहकों को भारी-भरकम ऑफर्स देना शुरू कर दिया है।

flipkart

इस दिवाली फ्ल‍िपकार्ट और अमेजॉन नहीं यहां से करें शॉपिंग, मिल रहा है भारी-भरकम डिस्काउंट

नई दिल्ली। दिवाली आने में कुछ ही दिनों का समय बचा है। ऐसे में सभी लोग दिवाली के लिए नए-नए सामान खरीदने में लगे हुए हैं। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट से लेकर छोटी-बड़ी सभी दुकानों ने ग्रहकों को भारी-भरकम ऑफर्स देना शुरू कर दिया है। ऐसे में ज्यादातर ऑनलाइन शॉपिंग पंसद करने वाले लोग फ्ल‍िपकार्ट और अमेजॉन के आकर्षक ऑफर को देख कर वहीं से शॉपिंग कर रहे हैं। लेकिन इस दिवाली भारी-भरकम ऑफर देने वाली साइट में सिर्फ फ्ल‍िपकार्ट और अमेजॉन ही शामिल नहीं है। बहुत सारी ऐसी ई-कॉमर्स साइट है जो फ्ल‍िपकार्ट और अमेजॉन से ज्यादा डिस्काउंटदे रही है।

दिवाली पर पेटीएम दे रहा है खास ऑफर

दिवाली के मौके पर पेटीएम मॉल ने महा कैशबैक सेल नाम से फेस्ट‍िव ऑफर शुरू किया है। यह ऑफर एक नवंबर से 7 नवंबर तक चलेगा। इसमें आपको लैपटॉप पर 20 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। वहीं अगर आप स्मार्टफोन खरीद रहे हैं, तो इन पर आपको 16 हजार रुपये तक कैशबैक मिल रहा है। इसी तरह के ऑफर्स होम अप्लायंसेज और अन्य उत्पादों पर भी मिल रहा है।

स्नैपडील दे रहा भारी-भरकम छूट

ऑनलाइन रिटेलर कंपनी स्नैपडील ने मेगा दिवाली सेल शुरू किया है। स्नैपडील पर इस दिवाली स्पेशल ऑफर के दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी समेत अन्य कई चीजों पर भारी छूट मिल रही है। इसी तरह अगर आप स्मार्टफोन और लैपटॉप लेने जा रहे हैं, तो इन पर भी आपको हजारों रुपए की छूट के साछ-साछ भारी-भरकम कैशबैक भी दिया जा रहा है।स्नैपडील इस दिवाली 60 फीसदी से लेकर 80 फीसदी तक छूट दे रहे हैं।

इन साइट ने भी शुरू किया दिवाली ऑफर

टाटा क्ल‍िक भी आपको दिवाली स्पेशल ऑफर्स दे रहा है। यहां आपको फैशन कैटेगरी में 50 से 70 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी समेत अन्य कई प्रोडक्ट्स पर 75 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। ऑनलाइन रिटेलर इंफीबीम ने भी दिवाली स्पेशल ऑफर पेश किया है। यहां आपको सैमसंग गैलेक्सी नोट 8, ऐप्पल आईफोन 10 पर खास ऑफर मिल रहा है। किताबें पढ़ने का शौक रखने वालों के लिए भी यहां बहुत सारे ऑफर्स हैं। यहां आपको कई सामानों पर 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो