नवरात्रि में कार खरीदने का सुनहरा मौका, मात्र 99 हजार में घर ले जाइए ऑडी-मर्सिडीज जैसी लग्जरी कार

नवरात्रि में कार खरीदने का सुनहरा मौका, मात्र 99 हजार में घर ले जाइए ऑडी-मर्सिडीज जैसी लग्जरी कार

| Updated: 05 Oct 2018, 08:39:32 AM (IST) इंडस्‍ट्री

नवरात्रि और दिवाली पर कार खरीदने का सुनहरा मौका।

नई दिल्ली। यदि आप कार या बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाएं। आज हम आपके लिए एक एेसा ऑफर लेकर आए हैं जिसके बारे में आपने आज तक नहीं सुना होगा। ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लस कंपनी ड्रूम आगामी त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आ रही है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 99 हजार रुपए में ऑडी, मर्सिडिज जैसी लग्जरी कारों समेत सभी कंपनियों की कारें सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि 99 हजार रुपए देने के बाद आपको एक साल तक किसी भी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा। इस खास ऑफर की जानकारी ड्रूम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप अग्रवाल ने गुरुवार को पत्रिका से खास बातचीत में दी है। आपको बता दें कि ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लस कंपनी ड्रूम पुरानी कारों की खरीद-फरोख्त का कार्य करती है।

ई-फंडिंग राउंड से जुटाए 200 करोड़ रुपए

गुरुवार को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में ड्रूम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप अग्रवाल ने बताया कि कंपनी ने अपने सीरीज- ई फंडिंग राउंड से 200 करोड़ रुपए का फंड जुटाया है। संदीप ने कहा कि सीरीज ई-फंडिंग राउंड को अब बंद कर दिया गया है। संदीप के मुताबिक इस राउंड का नेतृत्व जापानी निवेशक जिगएक्सएन के संस्थापक जो हिराओ के फैमिली ऑफिस ने किया। इस राउंड को मिलाकर ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने कुल 12.5 करोड़ डॉलर जुटाए हैं।यह देश में ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस सेग्मेंट में सबसे ज्यादा राशि है। मौजूदा फंडिंग राउंड से यह साफ होता है कि वैश्विक निवेशकों के बीच ड्रूम की अपील बढ़ रही है। यह भारत में ऑनलाइन ऑटोमोबाइल बाजार में निर्विवाद रूप से उसके लीडर होने की भी पुष्टि करता है।

ड्रूम ने खुद को स्थापित किया: अग्रवाल

सीरीज ई फंडिंग राउंड की सफलता पर संदीप अग्रवाल ने कहा कि पिछले 4 साल में ड्रूम ने खुद को ऑनलाइन ऑटोमोबाइल ट्रांजेक्शनल प्लेटफार्म में निर्विवाद नेता के रूप में स्थापित किया है। मौजूदा सीरीज ई फंडिंग हमारे लिए एक बड़ी उछाल देती है क्योंकि हमारा लक्ष्य निरीक्षण, ड्रूम क्रेडिट, सी2सी और सी2बी मार्केटप्लेस फॉर्मेट्स जैसी सेवाओं को मजबूती देना और विविधता लाने पर है। यह ऑनलाइन लेन-देन को आसान बनाने में सक्षम बनाता है और ड्रूम क्रेडिट के माध्यम से ग्राहकों को अधिक प्रतिस्पर्धी शर्तें और ब्याज दरें प्रदान करती है। ड्रूम वर्तमान में तेजी से विस्तार अभियान पर है। इसका उद्देश्य पूरे देश में 100 और शहरों में अपने ऑपरेशंस का विस्तार करना है। अभी यह कम्पनी 600 से अधिक शहरों में काम कर रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned